मक्का मस्जिद ब्लास्ट केस में फैसला देने वाले जज की बढ़ाई गई सुरक्षा

हैदराबाद। मक्का मस्जिद ब्लास्ट केस में फैसला देने वाले एनआईए मामलों के विशेष न्यायाधीश के रवींद्र रेड्डी की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। चतुर्थ अतिरिक्त मेट्रोपोलिटन सत्र न्यायाधीश रेड्डी ने मक्का मस्जिद विस्फोट मामले में स्वामी असीमानंद सहित पांच आरोपियों को बरी कर दिया था। हैदराबाद पुलिस के अनुसार न्यायाधीश के घर के आसपास सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं।

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि सोमवार के आए फैसले को देखते हुए उनके आवास पर सुरक्षा बढ़ा दी गई है। कुछ समय तक उनकी सुरक्षा बढ़ी रहेगी। अधिकारी ने कहा कि कोई विशिष्ट अलर्ट नहीं है लेकिन फैसले के बाद कल से ही उनके घर के आसपास सुरक्षा बढ़ी हुई है। हालांकि, अधिकारी ने यह नहीं बताया कि उनकी सुरक्षा में कितने पुलिसकर्मियों को तैनात किया गया है।

बता दें कि हैदराबाद की प्रसिद्ध मक्का मस्जिद में हुए ब्लास्ट मामले में 11 साल बाद सोमवार को फैसला सुनाया गया। इस मामले में विशेष एनआईए अदालत ने स्वामी असीमानंद समेत 5 आरोपियों को सबूतों के अभाव में बरी कर दिया गया। रवींद्र रेड्डी ने व्यक्तिगत कारणों का हवाला देते हुए सोमवार को 2007 में मक्का मस्जिद में हुए ब्लास्ट के मामले में फैसले देने के कुछ ही घंटे बाद इस्तीफा दे दिया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *