45 मिनट के खराब प्रदर्शन से वल्र्ड कप से बाहर हुई भारत -कोहली

मैनचेस्टर/नई दिल्ली। सेमीफाइनल में भारत, न्यूजीलैंड से 18 रन से हारकर वर्ल्ड कप से बाहर हो गया। विराट कोहली ने मैच के बाद कहा-45 मिनट के खराब क्रिकेट ने हमें वर्ल्ड कप से बाहर कर दिया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने परिणाम को निराशाजनक बताया। मोदी ने ट्वीट किया-टीम इंडिया के जुझारूपन को देखकर अच्छा लगा।

धोनी के संन्यास से जुड़े सवाल पर कोहली ने कहा- उन्होंने भविष्य की योजनाओं के बारे में हमें कुछ नहीं बताया। कोहली ने कहा- हमें पता था कि कल हमारा दिन अच्छा था। जो कुछ चाहिए था, वही हुआ। हमें लगता है कि हमारे पास मौका था, लेकिन न्यूजीलैंड के गेंदबाजों को श्रेय देना चाहिए।

रवींद्र जडेजा और महेंद्र सिंह धोनी ने अच्छी साझेदारी की। धोनी का रन आउट होना मैच का टर्निंग पाइंट रहा। हालांकि, हमने पूरे टूर्नामेंट में अच्छा खेल दिखाया।

जीत-हार जीवन का एक हिस्सा- मोदी

मोदी ने कहा,”भारत ने पूरे टूर्नामेंट में अच्छी बल्लेबाजी, गेंदबाजी और फील्डिंग की, जिस पर हमें बहुत गर्व है। जीत और हार जीवन का एक हिस्सा है। टीम को उनके भविष्य के प्रयासों के लिए शुभकामनाएं।”

टीम प्यार और आदर की हकदार- राहुल

राहुल गांधी ने ट्वीट किया-भले ही आज करोड़ों दिल टूटे हों। लेकिन टीम इंडिया ने लड़ाई जारी रखी। आप प्यार और आदर के हकदार हैं।

Sushil Kumar Josh

"उत्तराखण्ड जोश" एक न्यूज पोर्टल है जो अपने पाठकों को देश-विदेश, सरकारी, अर्धसरकारी, सामाजिक गतिविधियां, स्वस्थ्य, मनोरजंन, स्पोर्टस, फिल्मी, कहानी, कविता, व्यंग्य इत्यादि समाचार सोशल मीडिया के जरिये आप तक पहुंचाने का कार्य करता है। वहीं अन्य लोगों तक पहुंचाने या शेयर करने लिए आपका सहयोग चाहता है।

Leave a Reply