भारतीय शहीद सैनिक विद्यालय ने दूसरा सेमीफाइनल मैच में लॉन्ग व्यू पब्लिक स्कूल को रौंदा -जानिए खबर

नैनीताल। दूसरा सेमीफाइनल मैच में भारतीय शहीद सैनिक विद्यालय ने लॉन्ग व्यू पब्लिक स्कूल नैनीताल को 1-0 से रौंद कर अपनी जगह पक्की कर ली है। मैच में दर्शकों ने खिलाड़ियों का हौसला बढ़ाया।

बता दें कि बीते 13 अगस्त 2019 को नैनीताल बैंक द्वारा प्रायोजित एवं सी.आर.एस.टी. ओल्ड बॉयज एसोसिएशन द्वारा आयोजित 73वी एच.एन. पांडे मेमोरियल इंडिपेंडेंस डे चिल्ड्रन फुटबॉल टूर्नामेंट का डी.एस.ए. मैदान में दूसरा सेमीफाइनल मैच अपराहन 5.00 बजे से भारतीय शहीद सैनिक विद्यालय और लॉन्ग व्यू पब्लिक स्कूल नैनीताल के मध्य खेला गया।

वहीं भारतीय शहीद सैनिक ने 1-0 से मैच जीतकर फाइनल में प्रवेश किया। साथ ही मध्यांतर से पूर्व ही सैनिक स्कूल में 1-0 से बढ़त बना ली थी। सैनिक स्कूल के लिए आयुष ने एक गोल किया। जिसमें निर्णायक प्रेम बिष्ट, विपिन खुल्बे और सुनील पटवाल रहे।

वही आज की प्रतियोगिता के तृतीय स्थान के लिए लोंग व्यू पब्लिक स्कूल और सेंट जोसेफ नैनीताल के मध्य अपराहन 5.00 बजे से एक दूसरे से भिडेंगे। वहीं 15 अगस्त को 5.00 बजे से प्रतियोगिता का फाइनल मैच सनवाल पब्लिक स्कूल नैनीताल और भारतीय शहीद सैनिक नैनीताल के मध्य खेला जाएगा।

Sushil Kumar Josh

"उत्तराखण्ड जोश" एक न्यूज पोर्टल है जो अपने पाठकों को देश-विदेश, सरकारी, अर्धसरकारी, सामाजिक गतिविधियां, स्वस्थ्य, मनोरजंन, स्पोर्टस, फिल्मी, कहानी, कविता, व्यंग्य इत्यादि समाचार सोशल मीडिया के जरिये आप तक पहुंचाने का कार्य करता है। वहीं अन्य लोगों तक पहुंचाने या शेयर करने लिए आपका सहयोग चाहता है।

Leave a Reply