सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी; तीन आतंकी ढेर -जानिए खबर

कश्मीर। सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में हुई मुठभेड़ में तीन आतंकी ढेर हो गए। वहीं सेना का एक जवान के शहीद होने की भी खबर है।

मीडिया सूत्रों के मुताबिक पुलावामा के डालीपोरा इलाके में यह मुठभेड़ हुई। इस बीच सेना ने पूरे इलाके में कफयू लगाकर सर्च ऑपरेशन जारी कर दिया। सर्च आॅपरेशन से बौंखलाए आतंकियों ने सेना पर ओपन फायरिंग शुरू कर दी थी।

खबरों के अनुसार, पुलवामा के डालीपोरा में गुरुवार सुबह सेना को कुछ आतंकियों के छिपे होनी की सूचना मिली। इसके बाद सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके की घेराबंदी कर इसे खाली करा लिया गया। इसके बाद सुरक्षाबलों ने तलाशी अभियान शुरू कर दिया। इस दौरान आतंकियों ने ओपन फायरिंग शुरू कर दी। जवाबी कार्रवाई में तीन आतंकियों को ढेर कर दिया गया है। गोलीबारी में एक जवान शहीद हो गया।

ज्ञातव्य हो कि इससे पहले जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले में बुधवार को नियंत्रण रेखा के निकट एक बारूदी सुरंग विस्फोट में सेना का एक जवान घायल हो गया। मेंढर तहसील के देहरी दबासी में अग्रिम इलाके में गश्त के दौरान जवान ने बारूदी सुरंग पर पांव रख दिया, जिसके कारण विस्फोट हो गया।

Sushil Kumar Josh

"उत्तराखण्ड जोश" एक न्यूज पोर्टल है जो अपने पाठकों को देश-विदेश, सरकारी, अर्धसरकारी, सामाजिक गतिविधियां, स्वस्थ्य, मनोरजंन, स्पोर्टस, फिल्मी, कहानी, कविता, व्यंग्य इत्यादि समाचार सोशल मीडिया के जरिये आप तक पहुंचाने का कार्य करता है। वहीं अन्य लोगों तक पहुंचाने या शेयर करने लिए आपका सहयोग चाहता है।

Leave a Reply