सुशांत की आत्महत्या को लेकर जयवीर ने व्यक्त किया दुख -जानिए खबर

नेपोटिज्म पर बात कर रहे हैं फिल्म इंडस्ट्री के लोग खुद भी किसी नये प्रतिभाओं के साथ काम नहीं करना चाहतेरू जयवीर पंगहाल

मुुंबई। फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या को लेकर इस समय फिल्म जगत में उबाल तो है ही राजनीतिक गलियारों और आम जनमानस में भी इसे लेकर अलग-अलग प्रतिक्रियाएं व्यक्त की जा रही हैं। सलमान खान, करण जौहर, एकता कपूर सहित कई लोगों पर मामले तक दर्ज हो चुके हैं जबकि इसे लेकर कई फिल्म हस्तियों ने बॉलीवुड में नेपोडिज्म पर खुलकर बोलना शुरू कर दिया है। अभिनव कश्यप, कंगना राणावत, पायल रोहतगी ने तो मोर्चा खोल रखा है वहीं शेखर कपूर भी इस मामले पर अपनी बात रखी है।

लेकिन फिल्म जगत के ही एक व्यक्ति ने इन सबसे अलग अपनी प्रतिक्रिया दी है, जिनका नाम है जयवीर पंगहाल। फिल्म डायरेक्टर, प्रोड्यूसर एवं डिस्ट्रीब्यूर जयवीर कहते हैं कि जो लोग इस समय नेपोटिज्म पर बात कर रहे हैं वे खुद भी किसी नये प्रतिभाओं के साथ काम नहीं करना चाहते हैं, इसलिए जो बातें कर रहे हैं इनमें कोई दम नहीं है।

जयवीर पंगहाल ने सोशल मीडिया और यूट्यूब पर एक वीडियो जारी कर इन मोर्चा खोलने वालों को भी कटघरे में खड़ा कर दिया है। उन्होंने यह कहते हुए कि सुशांत सिंह राजपूत के मौत का उन्हें भी दुख है लेकिन यह आरोप लग रहे हैं, और कोई भी बोले जा रहे है उनसे कहना है कि आखिर सुशांत सिंह को लांच किसने किया, यह तो देखें, यूटीवी ने सुशांत को लांच किया जबकि रॉनी सर (रानी स्क्रूवाला) का भी फिल्मी पारिवारिक बैकग्राउंड है।

उसके बाद आदित्य चोपड़ा ने ब्रेक दिया। उसके बाद भी सुशांत सिंह राजपूत ने ऐसी कोई फिल्म नहीं की है, जो नये मेकर की हो। सारी की सारी फिल्में उन्हीं लोगों की हैं, जो पुराने हैं। इसके बावजूद भी अगर ऐसा था तो सुशांत सिंह को सुसाइड नोट छोड़ना चाहिए था।

हालांकि जयवीर ने सुशांत की आत्महत्या को लेकर दुख भी व्यक्त किया और कहा कि यह घटना बेहद दुखद है। उनका मानना है कि इस मामले पर कई ऐसे लोग भी रोटियां सेंक रहे हैं, जिन्हें कुछ पता नहीं है, जिनका कोई फिल्मी बैकग्राउंड नहीं है। साथ ही कंगना राणावत पर पलटवार करते हुए कहा कि कुछ ऐसे लोग हैं जिनका फिल्मी बैकग्राउंड तो है लेकिन वे खुद भी नये लोगों के साथ काम नहीं करना चाहते हैं, बावजूद इसके बॉलीवुड के नेपोटिज्म पर बोले जा रहे हैं।

बताते चलें कई जयवीर फिल्म जगत के प्रतिष्ठित डिस्ट्रीब्यूटर हैं और उन्होंने अब तक लगभग 30 फिल्मों का डिस्ट्रीब्यूशन के साथ ही 3 फिल्मों का निर्माण एवं 2 फिल्मों का निर्देशन भी कर चुके हैं।

ukjosh

‘उत्तराखण्ड जोश’ एक वेब पोर्टल है जो देश-विदेश, सरकारी, अर्धसरकारी, सामाजिक गतिविधियां, स्वस्थ्य, मनोरजंन, स्पोर्टस, कहानी, कविता एवं व्यंग्य संबंधी समाचार एवं घटनाओं को सोशल मीडिया द्वारा अपने सुधीपाठकों एवं समाज तक पहुंचाता है। वहीं अपने सुधीपाठकों से यह आशा करता है कि खबरों को शेयर एवं लाइक जरूर करें। हमें आपके सहयोग की अतिआवश्यकता है। धन्यवाद

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *