बीजेपी और आप पर मुंडका में जमकर भरसे ज्योतिरादित्य सिंधिया -जानिए खबर

नई दिल्ली। कांग्रेस प्रत्याशी डॉ. नरेश कुमार के पक्ष में कांग्रेस महासचिव ज्योतिरादित्य सिंधिया मुंडका पहुचें। भाग्य विहार मुंडका में आयोजित नरेश कुमार की जनसभा में सिंधिया ने कहा कि आप और बीजेपी की सरकार झूठ की बुनियाद पर बनी सरकार है। जनता अब इससे छुटकारा चाहती है।

वर्तमान समय में दिल्ली की जनता को एक ऐसी सरकार की जरूरत है जो शहर के साथ-साथ दिल्ली देहात का भी विकास करे। उनकी समस्याओं को हल कर सके। पूर्व केन्द्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस प्रत्याशी नरेश कुमार के लिए वोट मांगे। उन्होंने कहा कि डॉ नरेश कुमार एक सामान्य परिवार से आते है, यहाँ की जनता के दुःख दर्द को यह भली भांति समझते हैं।

अगर आप सबका समर्थन इनको मिलेगा तो यह दिल्ली देहात की जनता का मान संसद में रखेंगे। ज्योतिरादित्य ने मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि बजट के नाम पर क्या मिला है सबको, सिर्फ योजनायें, लेकिन इससे आम जनता की पेट भरने की क्या सुविधाएँ है जरा बताइए। जनता की सबसे बड़ी परेशानी है मंहगाई, बिजली, पानी, शिक्षा, स्वास्थ्य। कांग्रेस की सरकार जब तक थी तब तक ही इन पर ध्यान दिया गया लेकिन अब इनपर किसी का धयान नहीं, मोदी सरकार बस जनता को भटकाने का काम कर रही है।

उन्होंने केजरीवाल सरकार पर निशाना साधते हुए कहा की वे फ्री के नाम पर जनता को गुमराह कर रहे है और वोट मांग रहे हैं। उन्होंने जनता से अपील की वो कांग्रेस को एक बार दोबारा ताकत दे, डॉ नरेश कुमार यहाँ के लोगों के लिए आवाज उठाएंगे। इस मौके पर कांग्रेस प्रत्याशी डॉ नरेश कुमार ने कहा कि मैं मुंडका विधानसभा का सम्पूर्ण विकास करूँगा।

उन्होंने कहा कि चाहे नाली, गली, खरंजा, स्ट्रीट लाइट और सीवर की समस्या हो या पीने का पानी, सफाई, स्कूल, युवाओं को शिक्षा, खेल और रोजगार से जोड़ने का मामला, कुमार का कहना है कि चुनाव जीतने के बाद वे क्षेत्र के चहुंमुखी विकास का वादा जरूर पूरा करेंगे। नरेश ने कहा की 5 साल पहले दिल्ली की जनता नौटंकीबाजो के बहानों में आ गयी थी, जिसने पांच साल सिर्फ बहाने ही बनाये काम कुछ नहीं किया। लेकिन अब दिल्ली की जनता उनके बहाने में नहीं आएगी। आप और बीजेपी सिर्फ वायदे करती है लेकिन एक भी पुरे नहीं करती।

उन्होंने विकास के नाम पर जनता को धोखा दिया है। नरेश कुमार ने कहा कि दिल्ली में आज जो भी विकास जनता देख रही वो कांग्रेस पार्टी की देन है क्योंकि कांग्रेस पार्टी जो कहती है वो करती है। दिल्ली की जनता आम आदमी पार्टी और भाजपा पार्टी के दमनकारी नीतियों से परेशान है और कांग्रेस को पुनः कांग्रेस का शासन चाहती है। मुंडका के लोगों में मैं भाईचारे की भावना को देख सकता हूं तो आप सभी से गुजारिश करता हूं कि इस बार परिवर्तन जरुरी है, मुझे एक मौका दे और कांग्रेस को वोट देकर भरी मतों से विजयी बनाये।

ukjosh

‘उत्तराखण्ड जोश’ एक वेब पोर्टल है जो देश-विदेश, सरकारी, अर्धसरकारी, सामाजिक गतिविधियां, स्वस्थ्य, मनोरजंन, स्पोर्टस, कहानी, कविता एवं व्यंग्य संबंधी समाचार एवं घटनाओं को सोशल मीडिया द्वारा अपने सुधीपाठकों एवं समाज तक पहुंचाता है। वहीं अपने सुधीपाठकों से यह आशा करता है कि खबरों को शेयर एवं लाइक जरूर करें। हमें आपके सहयोग की अतिआवश्यकता है। धन्यवाद

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *