शहर से जाने के बाद दुखी हुआ कंगना मन; ट्वीट करके किया मुंबई शहर से जाने का दुख व्यक्त -जानिएखबर

मुंबई। अभिनेत्री लगभग 5 दिन मुंबई में बिताने के बाद आज मनाली के लिए रवाना हो गई हैं। बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत और शिवसेना की अगुवाई वाली महाराष्ट्र सरकार के बीच बढ़ते तनाव के बाद कंगना ने शहर से जाने का मन बनाया। उनके साथ उनकी बहन रंगोली चंदेल भी नजर आई। उन्होंने मुंबई से जाने के बाद ट्वीट करके शहर से जाने का दुख व्यक्त किया।

रविवार को वह महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोशयारी से मुलाकात करके बीएमसी विवाद में न्याय दिलाने की अपील की। मुंबई से जाने के बाद कंगना से ट्वीट करके शहर से जाने का दुख व्यक्त किया।

कंगना रनौत ने ट्वीट पर लिखा,”भारी दिल के साथ मुंबई से जा रही हूं, जिस तरह से मैं इन दिनों लगातार आतंकित थी और मेरे काम की जगह के बाद मेरे घर को तोड़ने की कोशिश में लगातार हमले और गालियां पड़ीं, मेरे चारों ओर घातक हथियारों के साथ सतर्क सुरक्षा, कहना होगा कि यह पीओके के बराबर ही था।”

इसके साथ ही दूसरा ट्वीट किया जिसमें उन्होंने महाराष्ट्र सरकार पर लोकतंत्र के चीरहरण का भी आरोप लगाया। एक्ट्रेसल ने ट्वीट किया, ‘जब रक्षक ही भक्षक होने का एलान कर रहे हैं धड़ियाल बन लोकतंत्र का चीरहरण कर रहे हैं,

मुझे कमजोर समझ कर
बहुत बड़ी भूल कर रहे हैं!
एक महिला को डरा कर उसे नीचा दिखाकर,
अपनी इमेज को धूल कर रहे हैं!!’

ukjosh

‘उत्तराखण्ड जोश’ एक वेब पोर्टल है जो देश-विदेश, सरकारी, अर्धसरकारी, सामाजिक गतिविधियां, स्वस्थ्य, मनोरजंन, स्पोर्टस, कहानी, कविता एवं व्यंग्य संबंधी समाचार एवं घटनाओं को सोशल मीडिया द्वारा अपने सुधीपाठकों एवं समाज तक पहुंचाता है। वहीं अपने सुधीपाठकों से यह आशा करता है कि खबरों को शेयर एवं लाइक जरूर करें। हमें आपके सहयोग की अतिआवश्यकता है। धन्यवाद

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *