फिल्म को प्रमोट करने के लिए कीचड़ में ‘किस’ -जानिए खबर

मुंबई। बॉलीवुड स्टार शाहिद कपूर अपनी अपकमिंग फिल्म कबीर सिंह की रिलीज की तैयारी में लगे हैं। फिलहाल वह अपनी को-स्टार कियारा आडवाणी के साथ फिल्म को प्रमोट करने के लिए कोई कसर बाकी नहीं छोड़ रहे। हाल ही में दोनों एक चैट शो में पहुंचे और वहां बड़ी मजेदार बातें बताईं।

कंगना रनौत को कीचड़ में किस करते हुए शाहिद कपूर ने बड़ी बात….

चैट शो के दौरान होस्ट नेहा धूपिया ने शाहिद कपूर से पूछा कि फिल्म रंगून की शूटिंग के दौरान उन्हें कंगना रनौत को कीचड़ में किस करते हुए कैसा लगा था? इस पर शाहिद ने जवाब दिया, कुछ याद ही नहीं आ रहा है। ब्लैंक हो गया हूं मैं यार।

अगर यह कीचड़ में था तो कीचड़ी ही हुआ। वहीं एक बार इंटरव्यू के दौरान कंगना रनौत भी बता चुकी हैं कि शाहिद की मूंछों की वजह से किसिंग सीन के दौरान उन्हें दिक्कत हुई थी।

बता दें कि शाहिद और कंगना के बीच कभी अच्छी दोस्ती नहीं रही इसलिए रंगून के सेट्स का माहौल टेंशनभरा ही था। बता दें कि फिल्म कबीर सिंह तेलुगु हिट अर्जुन रेड्डी की रीमेक है। फिल्म 21 जून को रिलीज हो रही है।

Sushil Kumar Josh

"उत्तराखण्ड जोश" एक न्यूज पोर्टल है जो अपने पाठकों को देश-विदेश, सरकारी, अर्धसरकारी, सामाजिक गतिविधियां, स्वस्थ्य, मनोरजंन, स्पोर्टस, फिल्मी, कहानी, कविता, व्यंग्य इत्यादि समाचार सोशल मीडिया के जरिये आप तक पहुंचाने का कार्य करता है। वहीं अन्य लोगों तक पहुंचाने या शेयर करने लिए आपका सहयोग चाहता है।

Leave a Reply