हरिद्वार में चार महीने रोड-शो करेगी लग्रों इंडिया; जागरुकता फैलाने को लेकर हरी झंडी दिखाई -जानिए खबर

हरिद्वार। इलेक्ट्रिकल और डिजिटल बिल्डिंग इंफ्रास्ट्रक्चर में वैश्विक अग्रणी, लग्रों इंडिया ने हरिद्वार में अपने चार महीने तक चलने वाले रोडशो को हरी झंडी दिखाई। इस रोड-शो में लिन्कस स्विचेज और ड्यूओ बॉक्स की नई रेंज प्रदर्शित की जाएगी जिससे हितधारकों के बीच प्रोडक्ट पोर्टफोलियो को लेकर जागरुकता फैलाने में ब्रांड को मदद मिल सकेगी।

बता दें कि इस रोडशो के जरिए, लग्रों ने खुदरा वर्ग में विभिन्न भौगोलिक क्षेत्रों में विस्तार करने की अपनी योजना को भी मजबूत किया है। इस अभियान के माध्यम से कंपनी टियर 2 क्षेत्रों में अपनी उपस्थिति बढ़ाने का इरादा रखती है। लग्रों के समाधान की पूरी श्रृंखला को दिखाने वाली वैन उत्तराखंड के हरिद्वार और देहरादून में यात्रा करेगी।

लग्रों के रिटेल रोडशो में आर्टिओर, माइरियस, माईलिंक और ब्रिट्जी एस जैसे विभिन्न प्रकार के स्विचेस व सॉकेट्स और त्ग्3 जैसे सुरक्षा उपकरणों को प्रदर्शित किया जाएगा। चार महीनों की अवधि में लग्रों के स्विचेज और सुरक्षा उपकरणों वाले प्रोडक्ट पोर्टफोलियो के साथ कुल 5 वैन करीब 49 शहरों में 1500 से ज्यादा रिटेल काऊंटर्स को कवर करेंगे। इससे रिटेलर्स और इलेक्ट्रिशियन्स को सक्रिय रुप से जोड़ने और उन्हें टच स्विचेज, अभिनव इलेक्ट्रॉनिक उत्पादों का अनुभव कराने में मदद मिलेगी, जोकि लग्रों के सिद्धांत ‘ईज ऑफ इन्स्टॉलेशन एंड ईज ऑफ यूज’ पर खरे उतरते हैं। देश के कई शहरों में इन वैन की मौजूदगी से ग्राहकों, रिटेल नेटवर्क और इलेक्ट्रिशियन के बीच गहरा जुड़ाव संभव हो सकेगा। ये वैन उत्तराखंड, ओड़िशा, मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़, बिहार, झारखंड, दिल्ली, पंजाब, राजस्थान, यूपी, कर्नाटक, गुजरात, महाराष्ट्र और असम की यात्रा करेंगी।

लग्रों इंडिया के मार्केटिंग (ग्रुप) डायरेक्टर श्री समीर सक्सेना ने कहा, “रिटेल रोड शो में हमारा पूरा ध्यान लग्रों के विभिन्न प्रकार के उत्पादों के बारे में जागरुकता फैलाना और लिन्कस स्विचेज और ड्यूओ बॉक्स डिस्ट्रीब्यूशन बोर्ड्स की नई रेंज की पेशकश करना है। इसके साथ ही हमारे उत्पादों को सभी जगहों पर उपलब्ध कर हमारा इरादा भारत में टीयर-2 क्षेत्रों में हमारी उपस्थिति को मजबूत करना है। लग्रों में हमारे पास बेहद तकनीकी उत्पाद पेशकशों की व्यापक श्रृंखलाहै और इस पहल के माध्यम से हम अपने ग्राहकों एवं रिटेलर्स तक पहुंचना चाहते हैं। इससे हमें उनके करीब जाकर बात करने का मौका मिलेगा।”

उन्होंने आगे कहा, “प्रीमियम सेगमेंट में बाजार अग्रणी होने और रिटेल क्षेत्र में दो से अधिक दशकों की मौजूदगी के साथ हमारी ये जिम्मेदारी है कि हम ये सुनिश्चित करें कि ग्राहकों को उनकी जरुरतों के मुताबिक सर्वश्रेष्ठ उत्पाद मिलें। हम उम्मीद करते हैं कि इस पहल से हितधारकों के साथ हमारा जुड़ाव बढ़ेगा और नए दौर के ऊर्जा सक्षम समाधानों की जरूरत एवं उपलब्धता की सीख तैयार हो सकेगी।”

लग्रों दुनिया की अग्रणी इलेक्ट्रिकल और डिजिटल बिल्डिंग सॉल्यूशन प्रदाता है। भारतीय बाजार में प्रीमियम वायरिंग उपकरणों और सुरक्षा उपकरणों में लग्रों लीडरशिप का आनंद उठाता है। इनके उत्पादों को आवासीय, व्यावसायिक, औद्योगिक और हॉस्पिटैलिटी इंडस्ट्री के क्षेत्रों में व्यापक तौर पर इस्तेमाल किया जाता है।

ukjosh

‘उत्तराखण्ड जोश’ एक वेब पोर्टल है जो देश-विदेश, सरकारी, अर्धसरकारी, सामाजिक गतिविधियां, स्वस्थ्य, मनोरजंन, स्पोर्टस, कहानी, कविता एवं व्यंग्य संबंधी समाचार एवं घटनाओं को सोशल मीडिया द्वारा अपने सुधीपाठकों एवं समाज तक पहुंचाता है। वहीं अपने सुधीपाठकों से यह आशा करता है कि खबरों को शेयर एवं लाइक जरूर करें। हमें आपके सहयोग की अतिआवश्यकता है। धन्यवाद

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *