राजनीतिक गलियारों में चर्चा तेज : इस बाॅलीवुड स्टार को BJP थमा सकती है लोकसभा सीट का टिकट

नई दिल्ली। अक्षय कुमार की राजनीतिक गलियारों की चर्चा तेज हो गई है। ऐसा माना जा रहा है कि इस वाॅलीवुड स्टार को भाजपा चांदनी लोकचैक सीट से लोकसभा का टिकट थमाया जा सकता है।

मीडिया सूत्रों के अनुसार ‘चांदनी चैक टू चाइना’ का सफर तय करने वाले बॉलीवूड के मिस्टर खिलाड़ी अक्षय कुमार अब संसद तक का सफर तय कर सकते हैं वहीं राजनीतिक गलियारे में इसकी चर्चा तेज है वहीं इसे लेकर पार्टी का शीर्ष नेतृत्व उनके संपर्क में है। वैसे, हाल के वर्षों में भाजपा के शीर्ष नेतृत्व के साथ ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से अक्षय कुमार की नजदीकियां देखी जा रही हैं। कई मौकों में वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिले भी हैं।

BJP Leader Akchya Kumarअक्षय कुमार ने स्वच्छ भारत अभियान से जुड़े मुद्दे शौचालय पर सामाजिक संदेश देने वाली फिल्म बनाकर देशवासियों का भी दिल जीता। इसके अलावा इधर उनकी कई सामाजिक संदेश वाली फिल्मों ने देश-विदेश में सुर्खियां बटोरी हैं। देश व सेना को आगे बढ़ाने में अक्षय कुमार का योगदान किसी से छुपा नहीं है।

अर्धसैनिक बल के शहीद जवानों के परिजनों को सीधे सहायता पहुंचाने के गृह मंत्रालय के एप भारत के वीर एप को आकार देने में अहम योगदान का मामला हो या केंद्र सरकार के सड़क सुरक्षा के अभियान में एक टीवी विज्ञापन में यातायात पुलिस बनकर लोगों को सड़क पर सुरक्षित चलने का संदेश देने की बात हो। हर जगह अक्षय नजर आते हैं।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अक्षय को ट्वीट कर उन्हें लोकसभा चुनाव में मतदाताओं को मतदान के लिए प्रेरित करने की अपील की है। कूचा लंट्टू शाह में बचपन गुजारने वाले अक्षय कुमार का चांदनी चैक से प्रेम जगजाहिर है। जब भी बात चांदनी चैक की होती है वह अपने पुराने दिन में लौट जाते हैं। वहां की बोली के साथ चाट-पकौड़ी की तारीफ करते थकते नहीं है।

ऐसे में माना जा रहा है कि वह लोकसभा में पुरानी दिल्ली का प्रतिनिधित्व कर अपना कर्ज उतारना चाहेंगे। हालांकि, यहां से अभी भाजपा के वरिष्ठ नेता डॉ. हर्षवर्धन सांसद हैं, जो केंद्रीय मंत्री भी हैं। वैसे दिल्ली भाजपा के नेता इस मामले पर कुछ बोलने से परहेज कर रहे हैं।

Sushil Kumar Josh

"उत्तराखण्ड जोश" एक न्यूज पोर्टल है जो अपने पाठकों को देश-विदेश, सरकारी, अर्धसरकारी, सामाजिक गतिविधियां, स्वस्थ्य, मनोरजंन, स्पोर्टस, फिल्मी, कहानी, कविता, व्यंग्य इत्यादि समाचार सोशल मीडिया के जरिये आप तक पहुंचाने का कार्य करता है। वहीं अन्य लोगों तक पहुंचाने या शेयर करने लिए आपका सहयोग चाहता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *