‘टोटल धमाल’ में अनिल कपूर के साथ नजर आयेगी माधुरी

मराठी फिल्मों में बकेट लिस्ट से डेब्यू करने जा रहीं माधुरी दीक्षित ने बॉलिवुड में अपने पुराने साथियों अजय देवगन, अनिल कपूर, जावेद जाफरी और रितेश देशमुख के साथ काम करने की तैयारियों में जुटी हुई हैं। वह इन सभी ऐक्टर्स के साथ टोटल धमाल में नजर आने वाली हैं।

फिल्म के बारे में बात करते हुए माधुरी बताया, यह फिल्म बिल्कुल अपने नाम की तरह है एकदम टोटल धमाल। यह बहुत मजेदार फिल्म होगी। इस फिल्म में मैं और अनिल कपूर 18 साल बाद एक साथ काम कर रहे हैं। मुझे विश्वास नहीं होता कि हमने साल 2000 में फिल्म पुकार के बाद इतने समय तक साथ में काम नहीं किया। आज भी हमारे बीच में गजब का तालमेल है। मैं पहले भी अजय और रितेश के साथ काम कर चुकी हूं इसलिए मैं इस फिल्म के शुरू होने का और ज्यादा इंतजार नहीं कर सकती।

 

माधुरी दीक्षित की पहली मराठी फिल्म का फर्स्ट लुक

बता दें कि इस साल मकर संक्रांति पर माधुरी दीक्षित की पहली मराठी फिल्म का फर्स्ट लुक भी ऑनलाइन ट्रेंड कर रहा था। इस फिल्म में सुमित राघवन भी एक महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं। इस फिल्म में माधुरी एक हाउसवाइफ का रोल अदा कर रही हैं। इस फिल्म के लिए माधुरी ने बाइक राइडिंग सीखी है साथ ही बोलने के ढंग पर भी काम रही हैं। उन्होंने कहा, यह एक पारिवारिक फिल्म होगी। इस फिल्म के लिए मुझे काफी सारी तैयारियां करनी हैं और ऐसी फिल्म करके मैं काफी खुश हूं। मराठी फिल्म बकेट लिस्ट के अलावा माधुरी एक मराठी फिल्म को प्रड्यूस भी कर रही हैं।

 

मैं बिल्कुल रोमांटिक नहीं हूं : तापसी पन्नू

इधर आगामी फिल्म दिल जंगली की रिलीज के लिए उत्साहित ऐक्ट्रेस तापसी पन्नू ने कहा कि वह असल जिंदगी में फिल्म के किरदार से बिल्कुल विपरीत हैं और वह रोमांटिक नहीं हैं।

 

पर्दे पर रोमांस करना बहुत मुश्किल

उन्होंने कहा, कैमरे पर इस तरह की भूमिका निभाना मेरे लिए मुश्किल है क्योंकि मैं इस तरह की नहीं हूं। यहां तक कि मैं अपने किरदार कोरोली नायर से कहीं भी मेल नहीं खाती, चाहे कपड़े पहनने की बात हो, बोलने की या प्रतिक्रिया देने की।

तापसी ने बातचीत में कहा, मैं बिल्कुल भी रोमांटिक नहीं हूं, हालांकि फिल्म में मेरा किरदार बहुत रोमांटिक है। पिंक की ऐक्ट्रेस ने कहा कि उन्हें पर्दे पर रोमांस करना बहुत मुश्किल लगता है।

रोमांटिक फिल्म दिल जंगली दीपशिखा देशमुख और जैकी भगनानी द्वारा निर्मित है। आलिया सेन शर्मा द्वारा निर्देशित फिल्म 6 फरवरी को रिलीज होगी। इसमें साकिब सलीम, अभिलाष थापलियाल, निधि सिंह और श्रृष्टि श्रीवास्तव जैसे सितारे प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

Sushil Kumar Josh

‘उत्तराखण्ड जोश’ एक वेब पोर्टल है जो देश-विदेश, सरकारी, अर्धसरकारी, सामाजिक गतिविधियां, स्वस्थ्य, मनोरजंन, स्पोर्टस, कहानी, कविता एवं व्यंग्य संबंधी समाचार एवं घटनाओं को सोशल मीडिया द्वारा अपने सुधीपाठकों एवं समाज तक पहुंचाता है। वहीं अपने सुधीपाठकों से यह आशा करता है कि खबरों को शेयर एवं लाइक जरूर करें। हमें आपके सहयोग की अतिआवश्यकता है। धन्यवाद

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *