जीवनसाथी पर वीडियो प्रोफाइल्स के साथ ‘मैचमेकिंग को बनाएं बेहतर’-जानिए खबर

लखनऊ। भारत के सबसे तेजी से विकसित होते मैट्रीमोनियल प्लेटफाॅर्म जीवनसाथी ने भारत में पहली बार प्रोफाइल्स पर ‘वीडियो’ का लाॅन्च किया है। अब उपयोगकर्ता वीडियो एनरिच्ड प्रोफाइल्स के साथ इन्टरैक्ट कर मैचमेकिंग का बेहतर अनुभव पा सकेंगे।

भारत में मैचमेकिंग प्लेटफाॅर्म फोटो प्रोफाइल तक ही सीमित रहे हैं। ऐसे में वीडियो प्रोफाइल फीचर एक सराहनीय कदम है। उपयोगकर्ता सेल्फ-शाॅट वीडियो को रिकाॅर्ड या अपलोड कर सकते हैं, जिसमें अपने, अपने परिवार, करियर, महत्वाकांक्षाओं, रूचियों और पार्टनर को लेकर पसंद-नापसंद आदि के बारे में बता सकते हैं।

सही मायनों में व्यक्तित्व के विवरण के लिए वीडियोज की सीरीज भी ऐड की जा सकती है। उपयोगकर्ता पहले से शूट किए गए वीडियो अपलोड कर सकते हैं, वे अपनी किसी हाॅबी के दौरान, काम या परिवार के साथ समय बिताने के दौरान वीडियो शूट कर इन्हें अपलोड कर सकते हैं।

रोहण माथुर, बिजनेस हैड, जीवनसाथी डाॅट काॅम ने कहा,‘‘हम सुरक्षा और भरोसे को बनाए रखते हुए आज के दौर के उपयोगकर्ताओं की उम्मीदों के अनुसार अपने आप में बदलाव ला रहे हैं। इस फीचर को हमारे उपयोगकर्ताओं ने खूब पसंद किया है, इससे उन्हें अपना व्यक्तिगत नंबर दिए बिना बेहतर तरीके से कनेक्ट होने का मौका मिल रहा है।

जीवनसाथी में हम समझते हैं कि मैट्रीमोनी जीवन का महत्वपूर्ण फैसला होता है और यहां से सहीं व्यक्ति की तलाश की यात्रा शुरू होती है, जो इस प्रक्रिया का महत्वपूर्ण हिस्सा है। इसलिए हम इस सर्च प्रक्रिया को आसान बनाने के लिए अपनी ओर से सर्वश्रेष्ठ संभव प्रयास करते हैं।’’

ukjosh

‘उत्तराखण्ड जोश’ एक वेब पोर्टल है जो देश-विदेश, सरकारी, अर्धसरकारी, सामाजिक गतिविधियां, स्वस्थ्य, मनोरजंन, स्पोर्टस, कहानी, कविता एवं व्यंग्य संबंधी समाचार एवं घटनाओं को सोशल मीडिया द्वारा अपने सुधीपाठकों एवं समाज तक पहुंचाता है। वहीं अपने सुधीपाठकों से यह आशा करता है कि खबरों को शेयर एवं लाइक जरूर करें। हमें आपके सहयोग की अतिआवश्यकता है। धन्यवाद

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *