मल्लिका शेरावत को बचाने के लिए दौड़े सुरक्षाकर्मी; शूटिंग के दौराना छिपाना पड़ा मुंह

एक फिल्म की शूटिंग के दौराना अभिनेत्री मल्लिका शेरावत को अपना छिपाना पड़ा है। ज्ञातव्य हो कि उत्तराखंड में इन दिनों अभिनेत्री मल्लिका शेरावत की फिल्म की शूटिंग चल रही है।

फिल्म की शूटिंग के दौरान ऋषिकेश के रामझूला गंगा घाट पर कुछ ऐसा हुआ कि मल्लिका को अपना मुंह छिपाना पड़ गया। और वहीं मल्लिका शेरावत को बचाने के लिए सुरक्षाकर्मियों ने उन्हें घेर लिया।

ज्ञातव्य हो कि जिस समय रामझूला गंगा घाट पर फिल्म की शूटिंग चल रही थी तभी कल तेज बारिश और आंधी तूफान ने अभिनेत्री मल्लिका शेरावत की शूटिंग में खलल डाल दिया।

उसी समय ऋषिकेश के राम झूला गंगा घाट पर फिल्म की शूटिंग के दौरान फिल्म का एक गाना शूट किया जा रहा था। मल्लिका शेरावत शूटिंग पर जाने के लिए तैयार बैठी थी तभी एकाएक तेज आंधी चली और शूटिंग का सारा सेटअप उड़ गया।

वहीं मल्लिका शेरावत को बचाने के लिए सुरक्षाकर्मियों ने उन्हें घेर लिया। काफी देर तक मल्लिका शेरावत मुंह को कपड़े से ढक कर बैठी रहीं। करीब 20 मिनट बाद वहां तेज बारिश होने लगी, जिसके बाद मल्लिका को फिल्म के सेट से वापस ले जाया गया। मल्लिका के साथ इस फिल्म में अभिनेता रजत कपूर हैं।

Sushil Kumar Josh

"उत्तराखण्ड जोश" एक न्यूज पोर्टल है जो अपने पाठकों को देश-विदेश, सरकारी, अर्धसरकारी, सामाजिक गतिविधियां, स्वस्थ्य, मनोरजंन, स्पोर्टस, फिल्मी, कहानी, कविता, व्यंग्य इत्यादि समाचार सोशल मीडिया के जरिये आप तक पहुंचाने का कार्य करता है। वहीं अन्य लोगों तक पहुंचाने या शेयर करने लिए आपका सहयोग चाहता है।

Leave a Reply