माता सविन्दर हरदेव जी ने दोहराया शहनशाह बाबा अवतार सिंह जी वाला मिशन: कलम सिंह रावत

अन्तिम दर्शन कर लौटे निरंकारी भक्तों ने माता सविन्दर हरदेव जी के जीवन से ली प्रेरणा

देहरादून। रविवारीय सत्संग कार्यक्रम की अध्यक्षता करते हुए स्थानीय ब्रांच संयोजक श्री कलम सिंह रावत ने अपने आध्यात्मिक विचारों में फरमाया कि माता सविन्दर हरदेव जी ने 17 जुलाई, 2018 को अपना उत्तरदायित्व सत्गुरु बाबा हरदेव सिंह जी की छोटी सुपुत्री सुदीक्षा जी को सौंपकर 05 अगस्त, 2018 तक एक गुरुसिख के रूप में रहकर एक मिसाल बनी और शहनशाह बाबा अवतार सिंह जी महाराज के मिशन को दोहरा दिया।

आज हमें सत्गुरु माता सुदीक्षा सविन्दर हरदेव जी महाराज की छत्रछाया में इस परम आनन्द की अनुभूति के साथ और माता सविन्दर जी ने जब सत्गुरु सुदीक्षा जी को तिलक करके अपने विचारो में कहा कि बाबा जी के सपनों और मिशन के समस्त रूके हुये कार्याें को सत्गुरु सुदीक्षा जी पूर्ण करेंगी।

वहीं मिशन के सेवादार नरेश विरमानी ने जानकारी देते हुए बताया कि 15 अगस्त को विगत वर्षों से निरंकारी मिशन इस दिन को ’’मुक्ति पर्व दिवस’’ के रूप में मनाता आ रहा है। आगामी 15 अगस्त, 2018 को रेस्टकैम्प भवन पर प्रातः 10.00 बजे से दोपहर 1.00 बजे तक मुक्ति पर्व दिवस मनाया जायेगा, जिसकी अध्यक्षता मसूरी जोन के जोनल इंचार्ज श्री हरभजन सिंह जी करेंगे।

Sushil Kumar Josh

"उत्तराखण्ड जोश" एक न्यूज पोर्टल है जो अपने पाठकों को देश-विदेश, सरकारी, अर्धसरकारी, सामाजिक गतिविधियां, स्वस्थ्य, मनोरजंन, स्पोर्टस, फिल्मी, कहानी, कविता, व्यंग्य इत्यादि समाचार सोशल मीडिया के जरिये आप तक पहुंचाने का कार्य करता है। वहीं अन्य लोगों तक पहुंचाने या शेयर करने लिए आपका सहयोग चाहता है।

Leave a Reply