माइक्रोसॉफ्ट सर्फेस गो अब भारत में मात्र 38,599 रुपये की शुरुआती कीमत पर उपलब्ध

देहरादून। माइक्रोसॉफ्ट ने आज अपने सबसे छोटे और सबसे सस्ते सर्फेस उपकरण, सर्फेस गो की घोषणा की, जो अब 38,599 रुपये की शुरुआती कीमत पर विशेष रूप से फ्लिपकार्ट के माध्यम से भारत में उपलब्ध है और भेजा जायेगा।

मात्र 522 ग्राम वजन वाला, 10 इंच का यह उपकरण संपूर्ण बहुविज्ञता प्रदान करता है जो उपभोक्ताओं की जरूरतों को पूरा करता है। यह बेहद काम का 2-इन-1 उपकरण रोजमर्रा के कार्यों के लिए बिल्कुल उपयुक्त है क्योंकि यह सर्फेस पेन के साथ लिखने के लिए सुसंगत हैय इसमें एक कस्टम कैलिब्रेटेड 3ः2 डिस्प्ले है जो अधिकांश पुस्तकों के पृष्ठों को प्रदर्शित करता हैय एक बिल्ट-इन फुल फ्रिक्शन वाले कब्जों के साथ आता है जो 165 डिग्री तक खुल जाते हैय और यह एस मोड में विंडोज 10 होम से लैस है।

इसके अलावा, हमने एक समीक्षक की मार्गदर्शिका तैयार की है जो यह बताती है कि सर्फेस गो किस तरह से लोगों की रचनात्मकता को बढाने, विचारों को प्रेरित करने और साथ ही साथ अभिनवता को बढ़ावा देने में सक्षम है। सर्फेस गो के साथ, हमें ’चलते-फिरते जीने’ के साथ-साथ ’चलते-फिरते सीखने’ की शक्ति प्रदान करता है।

Sushil Kumar Josh

"उत्तराखण्ड जोश" एक न्यूज पोर्टल है जो अपने पाठकों को देश-विदेश, सरकारी, अर्धसरकारी, सामाजिक गतिविधियां, स्वस्थ्य, मनोरजंन, स्पोर्टस, फिल्मी, कहानी, कविता, व्यंग्य इत्यादि समाचार सोशल मीडिया के जरिये आप तक पहुंचाने का कार्य करता है। वहीं अन्य लोगों तक पहुंचाने या शेयर करने लिए आपका सहयोग चाहता है।

Leave a Reply