डोईवाला में नरसंहार; बदमाशों ने हाथ पैर और मुंह कपड़े से बंधकर की अविवाहित महिला की हत्या -जानिए खबर

देहरादून। उत्तराखण्ड की राजधानी देहरादून अन्तर्गत डोईवाला क्षेत्र के सुनार गांव में घर में अकेले रह रही एक बुजुर्ग महिला की हत्या कर दी गई। वह मूल रूप से कोलकाता की रहने वाली थी। घर में अकेली रह रही बुजुर्ग महिला की हत्या की खबर की सूचना मिलने पर एसएसपी अरुण मोहन जोशी ने भी घटनास्थल का दौरा किया।

घटनास्थल पर बुजुर्ग महिला का शव देखकर प्रतीत हो रहा था कि उनकी हत्या की गई है। क्योंकि महिला के हाथ पैर और मुंह कपड़े से बंधे हुए थे। सिर और मुंह पर भारी चीज से चोट के निशान थे। घर के पिछले हिस्से की खिड़की की ग्रिल टूटी हुई थी।

पुलिस ने हत्या के एंगल पर जांच करते हुए आसपास के संदिग्ध लोगों से पूछताछ करनी शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि जल्दी से मामले का खुलासा कर लिया जाएगा। इस मामले में हत्या की खबर का पता चलते ही डोईवाला थाना पुलिस की तरफ से मौके पर तत्काल एफएसएल से फोरेन्सिक टीम को बुलाया गया। मौके की घटनास्थल की फोटोग्राफी व वीडियोग्राफी करते हुये घटनास्थल व उसके आसपास से आवश्यक साक्ष्य संकलन की कार्यवाही की गयी।

फोरेन्सिक टीम द्वारा मृतिका के शव का निरीक्षण करने पर बताया की सम्भवतः मृतिका के सर व चेहरे पर चोट मारकर उसकी हत्या की गई है। मृतक महिला की पहचान पुतुल घोष पुत्री स्व. अमल कुमार घोष निवासी शहीद द्वार, सुनार गांव अठूरवाला, थाना डोईवाला उम्र 70 वर्ष मूल निवासी- 24 कान्वेंट रोड, कोलकत्ता के रुप में हुई।

मृतक महिला के सम्बन्ध में जानकारी करने पर आसपास के लोगो द्वारा बताया गया कि मृतिका अविवाहित थी तथा अपने मामा के साथ उक्त मकान में रहती थी, 7-8 माह पूर्व मृतिका के मामा की मृत्यु हो गई थी, तब से मृतिका अकेली ही उक्त मकान में निवास कर रही थी। आज प्रातः मृतिका के पड़ोस में रहने वाले व्यक्ति द्वारा मृतिका के बरामदे में रखा अपना समान लेने उनके घर पर आये तो देखा घर के मुख्य चौनल पर अन्दर से ताले लगे हुये थे।

आवाज देने पर जब अन्दर से कोई उत्तर नही मिला तो वह घर के पिछले हिस्से की ओर गये तो घर के पिछले हिस्से की खिड़की टूटी हुई मिली तथा अन्दर झांकने पर उक्त बुजुर्ग महिला का शव घर के अन्दर पड़ा हुआ मिला, जिसकी जानकारी उनके द्वारा तुरन्त पुलिस को दी गई।

ukjosh

‘उत्तराखण्ड जोश’ एक वेब पोर्टल है जो देश-विदेश, सरकारी, अर्धसरकारी, सामाजिक गतिविधियां, स्वस्थ्य, मनोरजंन, स्पोर्टस, कहानी, कविता एवं व्यंग्य संबंधी समाचार एवं घटनाओं को सोशल मीडिया द्वारा अपने सुधीपाठकों एवं समाज तक पहुंचाता है। वहीं अपने सुधीपाठकों से यह आशा करता है कि खबरों को शेयर एवं लाइक जरूर करें। हमें आपके सहयोग की अतिआवश्यकता है। धन्यवाद

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *