मिसेज इंडिया प्रतियोगिता का देहरादून में हुआ ऑडिशन

देहरादून। ब्यूटी पेजेंट एआर मिसेज इंडिया इंडिया प्रतियोगिता का ऑडिशन आज होटल फोर पॉइंट्स बाय शेरेटन, देहरादून, उत्तराखंड में आयोजित किया गया। देहरादून से शामिल प्रतियोगिओं का ऑडिशन ए आर एंटरटेनमेंट ग्रुप की देख रेख में लिया गया।

हम पहले से ही लखनऊ, पुणे, दिल्ली, कोलकाता, गुवाहाटी, कोलकाता, जयपुर, चंडीगढ़, गुरुग्राम में ऑडिशन ले चुके हैं और आज हम देहरादून में ले रहे हैं और उसके बाद जालंधर, बैंगलोर, हैदराबाद, गोवा आदि में ऑडिशन लेंगे। इस ऑडिशन को चुनने वाले चयनकर्ताओं में बरखा सेनगुप्ता (फिल्म अभिनेत्रीध्गायिका), रेनी ध्यानी (टीवी अभिनेत्री), श्रुति पंवार (फिल्म और टीवी अभिनेत्री) तथा भूमिका गुरुंग (फिल्म और टीवी अभिनेत्री) सभी फैशन तथा बॉलीवुड दुनिया के जाने मने हस्ती मौजूद रहें।

पहला राउंड परिचय राउंड था जिसमे सभी प्रतिभागियों को रैंप पे वाक कर के दिखाना था तथा अपने परिचय के साथ साथ चयनकर्ताओं के सवालो का जवाब भी देना था। दूसरा राउंड टैलेंट राउंड था जिसमे प्रतिभागिओ को अपने डांसए सिंगिंग या एकिं्टग के टैलेंट को दिखाना था जिसमे कंटेस्टेंट ने डांस और सिंगिंग में जम के अपना टैलेंट दिखाया जिसने वहां ऑडिशन लेने वाले चयनकर्ताओं का मन मोह लिया।

तीसरे राउंड में कंटेस्टेंट को चयनकर्ताओं के पूछे गए सवालो का जवाब देना था जिसमे कंटेस्टेंट से तरह तरह के सवाल पहुंचे गए जिसका प्रतिभागियों ने बड़ी बेबाकी से जवाब दिया उनके उत्साह और कॉन्फिडेंस देखने लायक था। इस अवसर पर आशीष राय ने कहा किरू ए आर मिसेज इंडिया ने नारा दिया है कि “शी कैन शी विल” वह जगह है जहाँ हम केवल महिलाओं को सशक्त बनाने में विश्वास करते हैं।

हम उन सभी विवाहित महिलाओं को मौका देना चाहते हैं, जिन्होंने हमेशा अपने बचपन की ख्याति को सभी प्रसिद्धि, नाम और सफलता के साथ जीतने की कामना की है। अन्य पेजेंट के विपरीत, यह भारत का एकमात्र पेजेंट है जहाँ हम प्रतियोगिता के दौरान या प्रतियोगिता के बाद प्रतियोगियों से कोई शुल्क या छिपा शुल्क नहीं ले रहे हैं क्योंकि हम अपने गौरवशाली राष्ट्र की महिलाओं की देखभाल करते हैं।

इस वर्ष एआर मिसेज इंडिया पेजेंट पूरे भारत में हो रहा है और इसका निर्माण और संचालन आशीष राय के एआर एंटरटेनमेंट ग्रुप द्वारा किया जा रहा है और हमारी फर्म की सीईओ निवेदिता बसु हैं जो पहला कदम (एनजीओ पार्टनर) की संस्थापक हैं। पेजेंट के लिए हमारे संपादकीय साथी आजतक – सास बहू और बेटियां हैं। ए आर मिसेज इंडिया 2019 का ग्रैंड फिनाले सभी शहरों में ऑडिशन पूरा करने के बाद मुंबई में आयोजित किया जाएगा।

हम सोशल मीडिया और समाचार चैनलों के माध्यम से अधिक से अधिक जागरूकता फैलाना चाहते हैं ताकि हम अधिक से अधिक महिलाओं तक पहुंच सकें जो ताज जीतने के अपने सपनों को पूरा कर सकें। हम सभी विवाहित महिलाओं को अपने राष्ट्र में अपना नाम और नारी शक्ति फैलाने के लिए प्रेरित और प्रेरित करना चाहते हैं।

विजेता को निश्चित रूप से ए आर मिसेज इंडिया की पहली विजेता का ताज और टैग मिलेगा और उसके बाद कुछ अन्य सरप्राइज गिफ्ट।

Sushil Kumar Josh

"उत्तराखण्ड जोश" एक न्यूज पोर्टल है जो अपने पाठकों को देश-विदेश, सरकारी, अर्धसरकारी, सामाजिक गतिविधियां, स्वस्थ्य, मनोरजंन, स्पोर्टस, फिल्मी, कहानी, कविता, व्यंग्य इत्यादि समाचार सोशल मीडिया के जरिये आप तक पहुंचाने का कार्य करता है। वहीं अन्य लोगों तक पहुंचाने या शेयर करने लिए आपका सहयोग चाहता है।

Leave a Reply