सेहत का राज बताते ही टाउनहॉल में लगे मोदी के जोर-जोर के नारे

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री मोदी अपने पांच दिवसीय विदेश दौरे के दूसरे चरण में बिते दिन लंदन पहुंचे जहां टाउनहॉल में भारतीयों को संबोधित करते हुए उन्होंने अपनी सेहत का राज बताया। जिसे सुनकर टाउनहाॅल में दर्शकों ने जोर-जोर से मोदी-मोदी के नारे लगाने शुरू कर दिए।

बता दें कि बुधवार (18 अप्रैल को) को टाउनहॉल इवेंट में एक व्यक्ति ने जब पीएम मोदी से उनकी सेहत के राज के बारे में पूछा तो उन्होंने जबाव देते हुए कहा कि पिछले 20 साल से वो रोज 1-2 किलों गालियां खां रहे है। उनके इतना कहते ही दर्शकों ने जोर जोर से मोदी-मोदी के नारे लगाने शुरू कर दिए। पीएम मोदी के इसी अंदाज ने लाखों लोगों को उनका दीवाना बना दिया था। साल 2014 को लोकसभा चुनाव के दौरान भी उन्होंने अपनी आलोचना का जमकर इस्तेमाल किया था, नतीजा ये हुआ की वे लोगों की सहानुभूति हासिल करने में कामयाब रहे। ऐसा ही नजारा कल लंदन के टाउन हॉल में देखने को मिला। जब लंदन के सेंट्रल हॉल वेस्टमिंस्टर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ‘भारत की बात सबके साथ’ कार्यक्रम में देश की बढ़ती ताकत के बारे में भी बताया।

इस कार्यक्रम का संचालन केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड के प्रमुख प्रसून जोशी ने किया। ये कार्यक्रम करीब दो घंटे चला जिसमें पीएम मोदी ने लोगों के सवालों का जवाब दिया। इस दौरान पीएम मोदी ने कठुआ मामले से लेकर सर्जिकल स्ट्राइक तक तमाम मसलों पर बात की। इस दौरान उन्होंने ये भी कहा कि मुझे किताब पढ़ने के बाद गरीबी सीखनी नहीं पड़ी। दीवी पर देखकर मैंने गरीबी नहीं सीखी है। इससे लड़कर में यहां तक आया हूं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *