शराब पीने के बाद बंदर ने मचाया उत्पात, कई लोग घायल

भीमताल। होली के दिन एक बंदर ने शराब पी ली और नशा चढ़ने के बाद उसने खूब हंगामा काटा। नशे में धूत बंदर ने तीन लोगों को काटने की खबर है। वहीं बंदर की इस हरकत से राहगीर दहशत में रहे।

इधर सूचना पर वन विभाग ने बंदर को पकड़कर कर रेस्क्यू सेंटर हल्द्वानी भेज दिया। बंदर की इस अजीबो-गरीब हरकत से रहगीर काफी परेशान रहे।

जानकारी के अनुसार दरअसल भीमताल बाई पास मार्ग पर एक बंदर मजदूर की झोपड़ी के अन्धर घुस गया और उसने वहां शराब की बोतल खोलकर पी ली। फिर क्या था कि नशे में वह इधर उधर भागने और चिल्लाने लगा।

इस बीच उसने बाई पास निवासी अनुज, सुंदर रौतला और शांति भट्ट को काटकर बुरी तरह से जख्मी कर दिया। इधर बाद में लोंगों ने बंदर को एक कार में बंद कर दिया।

स्थानीय लोंगों ने इसकी जानकारी वन क्षेत्राधिकारी मुकुल शर्मा को जानकारी दी गई। सूचना मिलने पर फारेस्टर किशन चंद्र भगत, जीवन रौतेला और अर्जुन वाहन लेकर बंदर को पकडने पहुंचे पर बंदर ने वन विभाग के कर्मचारियों को काफी परेशान किया।

इसी बीच बंदर ने वन विभाग के कर्मचारी अर्जुन को भी काट लिया। बाद में पांच घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद उसे पिंजरे में पकड़कर हल्द्वानी भेजा गया।

लोगों को नहीं मिला अस्‍पताल में इलाज

इधर बंदर के काटने के बाद जब लोग अस्पताल पहुंचे तब वहां एंटी रेबीज के इंजेक्शन उपलब्ध नहीं होने के कारण लोंगों को बाजार से महंगे इंजेक्शन को खरीद कर लगवाना पड़ा।

अस्पताल प्रबंधन के मुताबिक काफी समय से एंटी रेबीज इंजेक्शन की सप्लाई अस्पतालों को नहीं हो रही है।

Sushil Kumar Josh

‘उत्तराखण्ड जोश’ एक वेब पोर्टल है जो देश-विदेश, सरकारी, अर्धसरकारी, सामाजिक गतिविधियां, स्वस्थ्य, मनोरजंन, स्पोर्टस, कहानी, कविता एवं व्यंग्य संबंधी समाचार एवं घटनाओं को सोशल मीडिया द्वारा अपने सुधीपाठकों एवं समाज तक पहुंचाता है। वहीं अपने सुधीपाठकों से यह आशा करता है कि खबरों को शेयर एवं लाइक जरूर करें। हमें आपके सहयोग की अतिआवश्यकता है। धन्यवाद

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *