शादी की जिद पर अड़ी छः बच्चों के पिता के साथ दो बच्चों की मां

छः बच्चों के पिता के साथ दो बच्चों की मां शादी की जिद पर लक्सर कोतवाली आकर अड़ गई। प्रेमी के शादी से इनकार करने पर महिला ने उस पर यौन शोषण का आरोप लगाते हुए पुलिस को तहरीर दी है। उधर, प्रेमी युवक की पत्नी ने भी मामले में महिला पर पचास हजार की नकदी वसूलने का आरोप लगाते हुए तहरीर दी है। 

बता दें कि फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस के अनुसार हरियाणा के यमुनानगर निवासी एक महिला की शादी लक्सर कोतवाली क्षेत्र के फतेहपुर गांव में हुई है और महिला को के दो बच्चे भी हैं। बताया गया कि महिला का फतेहपुर गांव से सटे अकबरपुर ऊद गांव निवासी एक शादीशुदा युवक के साथ कई महीनों से प्रेम प्रसंग चल रहा था। बताया जा रहा है कि युवक छह बच्चों का पिता है।

ज्ञातव्य हो कि फरवरी माह में प्रेमी-प्रेमिका गांव से लापता हो गए थे। करीब दो माह बाद युवक प्रेमिका संग गांव वापस लौट आया और प्रेमिका को उसके ससुराल भेज दिया। वहां पहुंचने के बावजूद महिला प्रेमी युवक के साथ उसी के घर पर रहने की बात कहती रही। लेकिन प्रेमी युवक ने उससे दूरी बना ली।

इस पर बुधवार को महिला कोतवाली पहुंच गई तथा पुलिस से अपनी दास्तां बयां कर प्रेमी युवक के साथ शादी कराए जाने की जिद पर अड़ गई। महिला का कहना था कि युवक ने उसके साथ शादी करने का वायदा किया था और अब वह अपनी बात से मुकर रहा है। महिला का यह भी कहना था कि युवक के पहले से छह बच्चे होने के बात से भी उसे कोई ऐतराज नहीं है। पुलिस ने उसे काफी समझाने का प्रयास किया, परंतु वो उसके साथ शादी की जिद पर अड़ी रही।

पुलिस की सूचना पर प्रेमी युवक के परिजन भी कोतवाली पहुंच गए और मामले को निपटाने का प्रयास किया, लेकिन महिला अपनी जिद पर अड़ी रही। प्रेमी युवक के परिजनों का कहना था कि महिला ने युवक से पचास हजार की रकम लेकर मामले को निबटा दिया था।

उधर, महिला का कहना है कि युवक ने शादी का झांसा देकर उसका यौन शोषण किया और अब वह अपनी बात से मुकर रहा है। मामले को लेकर दोनों ही पक्षों ने पुलिस को तहरीर दी है।

Sushil Kumar Josh

"उत्तराखण्ड जोश" एक न्यूज पोर्टल है जो अपने पाठकों को देश-विदेश, सरकारी, अर्धसरकारी, सामाजिक गतिविधियां, स्वस्थ्य, मनोरजंन, स्पोर्टस, फिल्मी, कहानी, कविता, व्यंग्य इत्यादि समाचार सोशल मीडिया के जरिये आप तक पहुंचाने का कार्य करता है। वहीं अन्य लोगों तक पहुंचाने या शेयर करने लिए आपका सहयोग चाहता है।

Leave a Reply