12 भाषाओं में रिकॉर्ड किया गया म्यूजिक वीडियो एल्बम ‘पहाड़ा री सेर’ -जानिए खबर

देहरादून। दून की अभिनेत्री और मॉडल अंकिता भट्ट ने आज आयोजित एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में अपने डेब्यू म्यूजिक वीडियो एल्बम पहाड़ा री सेर’ के बारे में जानकारी साझा की। इस गीत के संगीत वीडियो में हिमालय की बहुमुखी प्रतिभा और विविधता को दर्शाया गया है। यह गीत 12 अलग-अलग भाषाओं में रिकॉर्ड किया गया है और वीडियो को उत्तराखंड, हिमाचल और नेपाल के विभिन्न स्थानों में शूट किया गया है।

मीडिया से बातचीत के दौरान, अंकिता भट्ट ने कहा, पहाड़ा री सेर के संगीत वीडियो में, मुझे मॉडर्न फोक नोट के प्रसिद्ध लोक गायक एसी भारद्वाज के साथ अभिनय करने का मौका मिला, जो की इस संगीत एल्बम के गायक भी हैं। गीत का संगीत शशि भूषण नेगी द्वारा प्रदान किया गया है, जबकि वीडियो के डीओपी और निदेशक बुट्टा सिंह हैं।

उन्होंने कहा, “इस संगीत वीडियो की शूटिंग मेरे लिए गर्व का क्षण है क्योंकि इस म्यूजिक वीडियो के माध्यम से मैंने नेपाल, हिमाचल प्रदेश और अपने राज्य उत्तराखंड की समृद्ध और विविध संस्कृतियों को चित्रित किया है। यह संगीत वीडियो 3 दिसंबर को रिलीज हुआ और उसके 15 दिनों के भीतर ही, यह 4.5 लाख से अधिक व्यूज पार कर चुका है।

बता दें कि अपने आगामी प्रोजेक्ट्स के बारे में बात करते हुए, अंकिता ने कहा, “मेरा एक और म्यूजिक वीडियो जिसका शीर्षक श्तू लाजमी’ है, दिसंबर के अंत तक रिलीज होगा। म्यूजिक वीडियो को जी म्यूजिक के बैनर तले शूट किया गया है और इसे भारतीय गायक शाहिद माल्या ने गाया है। अंकिता भट्ट, जो एक योग्य डेंटिस्ट भी हैं, उत्तराखंड की वार्षिक सौंदर्य प्रतियोगिता श्मिस उत्तराखंड 2017 ’का हिस्सा रही हैं। उन्होंने मिस इंडिया ग्लोब के लिए भी प्रतिस्पर्धा की है।

ukjosh

‘उत्तराखण्ड जोश’ एक वेब पोर्टल है जो देश-विदेश, सरकारी, अर्धसरकारी, सामाजिक गतिविधियां, स्वस्थ्य, मनोरजंन, स्पोर्टस, कहानी, कविता एवं व्यंग्य संबंधी समाचार एवं घटनाओं को सोशल मीडिया द्वारा अपने सुधीपाठकों एवं समाज तक पहुंचाता है। वहीं अपने सुधीपाठकों से यह आशा करता है कि खबरों को शेयर एवं लाइक जरूर करें। हमें आपके सहयोग की अतिआवश्यकता है। धन्यवाद

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *