मायोज के स्मार्ट पैक अब किफायती दारों पर उपलब्ध

देहरादून। प्रीमियम फूड ब्रांड, डेल मोंटे ने अपने पसंदीदा मायोनीज स्प्रेड्स के सुविधाजनक और किफायती स्पाउट पैक लॉन्च किए, जिसके बाद ये स्प्रेड ज्यादा सुविधाजनक, स्वादिष्ट और किफायती हो गए हैं और कई तरह के फूड एवं स्नैक्स का स्वाद भी बढ़ाते हैं।

बता दें कि बदलती जीवनशैली और शहरी जीवन के साथ भारतीय अपने आहार में ज्यादा इनोवेटिव एवं बेहतरीन फूड विकल्प अपना रहे हैं। ग्राहक रेस्टोरैंट जैसा आहार घर पर बनाने के लिए रेडी ड्रेसिंग चाहते हैं। ग्राहकों की पसंद व संतुष्टि के लिए डेल मोंटे के स्वादिष्ट एवं क्रीमी- एगलेस मायो, तंदूरी मायो और सैंडविच स्प्रेड 30 से 35 रु. के मूल्यवर्ग में 80 ग्राम के स्मार्ट स्पाउड पैक में उपलब्ध होंगे। ग्राहकों को घर पर स्वादिष्ट क्वीजीन बनाने में मदद करने के लिए इन स्मार्ट पैक्स की पैकेजिंग पर उपयोग के निर्देश छापे गए हैं।

नए और सुविधाजनक स्मार्ट पैक डेल मोंटे की ओर से नई प्रस्तुति हैं, जिसने सदैव से परिवार के स्वास्थ्य और सुविधा को सर्वोच्च प्राथमिकता दी। इसी प्राथमिकता की वजह से यह विविध श्रेणियों में सर्वोच्च और पसंदीदा फूड ब्रांड के रूप में उभरा।

डेल मोंटे के सीईओ, श्री योगेश बेलानी ने कहा, ‘‘हमने नए उत्पादों के विकास में ग्राहकों की सुविधा और प्रोडक्ट क्वालिटी को सदैव सर्वोच्च प्राथमिकता दी। डेल मोंटे ने मायोज की अपनी पसंदीदा श्रृंखला की स्मार्ट पैकिंग पेश की हैं, ताकि ज्यादा से ज्यादा परिवार इसकी श्रृंखला खरीद सकें।’’

तो जल्दी अपने नजदीकी स्टोर पर आईये और अपने पसंदीदा डेल मोंटे मायोज खरीदकर अपने खाने एवं स्नैक्स में सेहतमंद तरीके से सेहतमंद स्वाद का समावेश कीजिए।

Sushil Kumar Josh

"उत्तराखण्ड जोश" एक न्यूज पोर्टल है जो अपने पाठकों को देश-विदेश, सरकारी, अर्धसरकारी, सामाजिक गतिविधियां, स्वस्थ्य, मनोरजंन, स्पोर्टस, फिल्मी, कहानी, कविता, व्यंग्य इत्यादि समाचार सोशल मीडिया के जरिये आप तक पहुंचाने का कार्य करता है। वहीं अन्य लोगों तक पहुंचाने या शेयर करने लिए आपका सहयोग चाहता है।

Leave a Reply