नैनीताल में मंदिर के समीप झील में शव मिलने से मचा हडकंप; मौके पर पहुंची पुलिस -जानिए खबर

नैनीताल। लापता एक व्यक्ति का शव पाषाण देवी के मंदिर पास झील से बरामद हुआ। शव की शिनाख्त हरीश के रूप में हुई। पुलिस ने पंचनामा भर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

मिली जानकारी के अनुसार हरिनगर निवासी खेमचंद्र का बेटा 47 वर्षीय हरीश चंद्र 25 मार्च को लापता हो गया था। परिजनों ने उसकी काफी तलाश की और हारकर थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई। हरीश चंद्र सहारा इंडिया में बतौर एजेंट काम करता था। इसके अलावा वह दुकानों में सामान सप्लाई का काम भी करता था। पुलिस को किसी ने सूचना दी कि पाषाण देवी मंदिर के समीप झील में शव दिखाई दे रहा है।

सूचना पर एसओ विजय मेहता, एसआई दीपक बिष्ट व दलीप कुमार व कांस्टेबल शिवराज राणा समेत पुलिसकर्मी पहुंचे। नाव चालक की मदद से शव झील से बाहर निकाला। परिजनों को बुलाया तो उन्होंने शिनाख्त की। हरीशचंद्र की पत्नी व दो बेटे हैं सब को रोते बिलखते छोड़ गया।

ukjosh

‘उत्तराखण्ड जोश’ एक वेब पोर्टल है जो देश-विदेश, सरकारी, अर्धसरकारी, सामाजिक गतिविधियां, स्वस्थ्य, मनोरजंन, स्पोर्टस, कहानी, कविता एवं व्यंग्य संबंधी समाचार एवं घटनाओं को सोशल मीडिया द्वारा अपने सुधीपाठकों एवं समाज तक पहुंचाता है। वहीं अपने सुधीपाठकों से यह आशा करता है कि खबरों को शेयर एवं लाइक जरूर करें। हमें आपके सहयोग की अतिआवश्यकता है। धन्यवाद

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *