माँ डाटकाली के नाम पर रखा जाय नये सुरंग का नामः शिवसेना प्रदेश प्रमुख

देहरादून। डाटकाली मंदिर के पास बने नये सुरंग के लिए शिवसेना प्रदेश प्रमुख गौरव कुमार ने माननीय मुख्यमंत्री उत्तराखण्ड सरकार श्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत जी से अनुरोध किया है कि वे इस सुरंग का नाम माँ डाटकाली के नाम पर रखें।

शिवसेना प्रदेश प्रभुख ने कहा कि माँ डाटकाली मंदिर के दर्शन करने के लिए लोग दूर-दूर से आते है। इस मंदिर पर लोगों की आस्था बहुत है। हर साल यहां माँ डाटकाली मंदिर में भव्य महाजागरण महोत्सव का आयोजन किया जाता है जिसमें देश-विदेश से श्रद्धालु दर्शन करने आते हैं। शिवसेना प्रदेश कार्यालय देहरादून से प्रदेश प्रमुख गौरव कुमार ने कहा कि पूर्व में भी कई बार अंग्रेजों के द्वारा टरनल बनाने की कोशिश की गई थी किंतु बन नहीं पाई जब माँ डाटकाली के मंदिर का निर्माण हुआ। उसी के पश्चात् इस टरनल का निर्माण संभव हो पाया है।

गौरव कुमार ने कहा कि इस मंदिर से देहरादून वासियों व हिन्दु धर्म की भावनाऐं जुड़ी हुई हैं।

Sushil Kumar Josh

"उत्तराखण्ड जोश" एक न्यूज पोर्टल है जो अपने पाठकों को देश-विदेश, सरकारी, अर्धसरकारी, सामाजिक गतिविधियां, स्वस्थ्य, मनोरजंन, स्पोर्टस, फिल्मी, कहानी, कविता, व्यंग्य इत्यादि समाचार सोशल मीडिया के जरिये आप तक पहुंचाने का कार्य करता है। वहीं अन्य लोगों तक पहुंचाने या शेयर करने लिए आपका सहयोग चाहता है।

Leave a Reply