लोकगायक नरेंद्र सिंह नेगी को पड़ा हार्टअटैक, हालत गंभीर

देहरादून: देश दुनिया में अपनी गायकी के लिए मशहूर उत्तराखण्ड के प्रख्यात लोक गायक नरेंद्र सिंह नेगी को हार्ट अटैक पड़ने पर परिजनों द्वारा उन्हें सीएमआई अस्पताल देहरादून में भर्ती कराया गया है। डाक्टरों ने उनकी स्थिति गंभीर बताई है।

जानकारी के मुताबिक लोक गायक नरेंद्र सिंह नेगी को हार्ट अटैक पड़ने से उनके परिजनों उन्हें पांच साढ़े पांच बजे अस्पताल में भर्ती कराया हैं। डाक्टरों के अनुसार उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया है। जहां डाक्टरों ने उनकी हालत गंभीर बतायी है।

परिजनों के मुताबिक देर रात उन्हें सीएमआई से मैक्स अस्पताल रेफर कर दिया गया है। हालांकि परिजनों ने उन्हें दिल के दौरे की बात से इंकार किया है उनका कहना है कि तबीयत खराब होने से उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बता दें कि उत्तराखण्ड के लोक गायक नरेंद्र सिंह नेगी का जन्म 12 अगस्त 1949 को पौड़ी जिले के (पौड़ी गांव) उत्तराखण्ड में हुआ था तथा उन्होंने अपने कैरियर की शुरुआत पौड़ी से ही की थी और अब वे देश- प्रदेश ही नही विदेशों में भी अपनी गायकी के लिए मशहूर है।

Sushil Kumar Josh

"उत्तराखण्ड जोश" एक न्यूज पोर्टल है जो अपने पाठकों को देश-विदेश, सरकारी, अर्धसरकारी, सामाजिक गतिविधियां, स्वस्थ्य, मनोरजंन, स्पोर्टस, फिल्मी, कहानी, कविता, व्यंग्य इत्यादि समाचार सोशल मीडिया के जरिये आप तक पहुंचाने का कार्य करता है। वहीं अन्य लोगों तक पहुंचाने या शेयर करने लिए आपका सहयोग चाहता है।

Leave a Reply