सोशल मीडिया पर उड़ी उत्तराखण्ड के मुख्यमंत्री के निधन की खबर; मुकदमा दर्ज -जानिए खबर

किसी ने सोशल मीडिया पर उत्तराखण्ड के मुख्यमंत्री श्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत की निधन की खबर फैला दी है। जिसका संज्ञान लेते हुए उत्तराखण्ड पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर दिया है। पुलिस ने कहा है कि झूठी खबर फैलाने वालों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जायेगा।

ज्ञातव्य हो कि प्रदेश के मुख्यमंत्री बीते कुछ दिनों से सोशल साइट्स पर ट्रोल हो रहे हैं, यूजर उन्हें कई तरीके से ट्रोल कर रहे हैं, लेकिन अब किसी ने सोशल मीडिया पर उनके मरने की अफवाह फैला दी, यह अफवाह प्रदेश में सनसनी की तरह फैल गई।

फेसबुक पर फैलाई गई यह अफवाह तेजी से अन्य सोशल साइट्स पर भी वायरल होने लगी। मामला पुलिस के संज्ञान में आया तो पुलिस हरकत में आई और अफवाह फैलाने वाले के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

सोशल मीडिया पर माननीय मुख्यमंत्री जी के सम्बंध में झूठी अफवाह फैलाने वालों पर श्री Ashok Kumar IPS, DG Law & Order Sir…

Uttarakhand Police இடுகையிட்ட தேதி: செவ்வாய், 5 மே, 2020

पुलिस का कहना है कि आरोपी को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। वहीं मामले पर डीजी लॉ एंड आर्डर अशोक कुमार ने कहा है कि सोशल मीडिया पर अफवाह फैलाने वाले लोगों को छोड़ा नहीं जायेगा। इस तरह की झूठी खबरें माफी लायक नहीं हैं। उन्होेंने कहा कि मामले में देहरादून एसएसपी को कार्रवाई करने के निर्देश दे दिए गए हैं।

ukjosh

‘उत्तराखण्ड जोश’ एक वेब पोर्टल है जो देश-विदेश, सरकारी, अर्धसरकारी, सामाजिक गतिविधियां, स्वस्थ्य, मनोरजंन, स्पोर्टस, कहानी, कविता एवं व्यंग्य संबंधी समाचार एवं घटनाओं को सोशल मीडिया द्वारा अपने सुधीपाठकों एवं समाज तक पहुंचाता है। वहीं अपने सुधीपाठकों से यह आशा करता है कि खबरों को शेयर एवं लाइक जरूर करें। हमें आपके सहयोग की अतिआवश्यकता है। धन्यवाद

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *