गैर की बीवी संग मना रहा था रंगरलियां: पकड़े जाने के डर से पांचवीं मंजिल से कूदा मौत -जानिए खबर

नई दिल्ली। नाजायज ताल्लुकात रखना एक शख्स को बेहद भारी पड़ गया। अपनी जान बचाने के चक्कर में उसने जान से ही हाथ धोना पड़ गया। दरअसल एक शख्स दूसरे की पत्नी के साथ आपत्तिजनक स्थिति में था। तभी महिला का पति वहां आ धमका। रंगे हाथों पकड़े जाने के बाद पति ने दोनों को कमरे में लॉक कर दिया। महिला के पति की नाराजगी से बचने के लिए उसने 5वीं मंजिल से नीचे गली में छलांग लगा दी, जिससे उसकी मौत हो गई।

मामला साउथ दिल्ली के तिगड़ी थाना इलाके में आने वाली जे.जे. कॉलोनी का है। महिला का पति तुगलकाबाद में एक कस्टम क्लीयरेंस एजेंट के साथ काम करता है। हालांकि, मामले में यह भी कहा जा रहा है कि युवक को ऊपर से गिराकर मारा गया है। मामले में पुलिस जांच कर रही है।

डीसीपी विजय कुमार ने बताया कि मृतक का नाम पंकज (29) है। वह पांडव नगर की जे.जे. कॉलोनी में रहता था। जबकि 32 साल की महिला अपने पति के साथ तिगड़ी की जे.जे. कॉलोनी की एक बिल्डिंग की फोर्थ फ्लोर पर रहती थी।

पुलिस ने बताया कि यह वाक्या मंगलवार शाम का है। मामले में मंगलवार शाम 5.25 बजे की पीसीआर कॉल है, जबकि घटना इससे थोड़ी देर पहले 4.30 बजे से 4.45 बजे के बीच हुई। पुलिस का कहना है कि प्राथमिक जांच में सामने ऐसा कुछ नहीं आया है। जिससे यह घटना हत्या की लगे। इसमें पंकज के 5वीं मंजिल से नीचे कूदने की वजह से ही उसकी मौत हुई है।

पुलिस ने बताया कि जांच में पता लगा है कि मंगलवार शाम महिला घर पर अकेली थी। तभी पंकज इसके घर पहुंचा। दोनों घर में थे। इसी दौरान महिला का पति घर पर आ गया। महिला के पति ने जैसे ही अपने घर के बेडरूम का गेट खोला तो दोनों रंगे हाथों पकड़े गए। पति ने महिला को थप्पड़ मारा। इसी दौरान महिला ने अपनी नस काटने की कोशिश की। महिला को बचाने के लिए उसका पति और पंकज आ गए।

पति को तो लगा की उसकी पत्नी यह सब नाटक कर रही थी। इसके बाद उसने अपनी पत्नी और पंकज को कमरे के अंदर ही बंद करके बाहर से लॉक कर दिया और अपनी पत्नी से कहा कि अब तेरे बाप और भाई को फोन करके यहां बुलाता हूं। उन्हें भी तो पता लगना चाहिए कि तुम क्या कर रही हो। उसने गेट खुलवाने का प्रयास किया लेकिन उसके पति ने गेट नहीं खोला।

अपने आप को अंदर बंद देख पंकज बालकनी से होते हुए ऊपर 5वीं मंजिल पर पहुंच गया। वहां पता लगा कि उसका पति बाहर ही बैठा है। उससे बचने के लिए पंकज ने ऊपर से नीचे गली में छलांग लगा दी। गंभीर हालत में उसे बत्रा हॉस्पिटल ले जाया गया। वहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

जांच के दौरान पता लगा है कि मृतक पंकज शादीपुर डिपो में जॉब करता था। वह पिछले करीब दो साल से महिला के संपर्क में था। पुलिस ने तमाम मोबाइल फोन और अन्य चीजें जब्त कर ली हैं। मौके पर क्राइम टीम को भी बुलाकर जांच कराई गई है।

Sushil Kumar Josh

"उत्तराखण्ड जोश" एक न्यूज पोर्टल है जो अपने पाठकों को देश-विदेश, सरकारी, अर्धसरकारी, सामाजिक गतिविधियां, स्वस्थ्य, मनोरजंन, स्पोर्टस, फिल्मी, कहानी, कविता, व्यंग्य इत्यादि समाचार सोशल मीडिया के जरिये आप तक पहुंचाने का कार्य करता है। वहीं अन्य लोगों तक पहुंचाने या शेयर करने लिए आपका सहयोग चाहता है।

Leave a Reply