दून में रिलीज हई ‘ओय होय बिमला प्यारी’ गढ़वाली एल्बम -जानिए खबर

देहरादून। उत्तराखण्ड की राजधानी दून के प्रेमनगर में फिल्मयात्रा एंेटरटेनमेंट के यूट्यूब चैनल पर गढ़वाली एल्बम ‘ओय होय बिमला प्यारी’ के पहले गीत को रिलीज किया गया।

बता दें कि गीत एल्बम का टाईटल गीत भी है। इस गीत को गाया है जसपाल राणा ने जो पहले भी कई फिल्मों और एल्बम के लिए पाश्र्व गायन कर चुके हैं। साथ ही आज के इस गीत में विजय भारती और बीना रावत ने अभिनय किया है।

जसपाल राणा ने कहा कि यह एक डीजे साॅग है जो नई जेनरेशन को काफी पसंद आयेगा। इस एल्बम का गीत-संगीत भी जसपाल राणा ने दिया है। ये एल्बम स्वर्गीय वीरेन्द्र सिंह नेगी को सम्र्पित है उनकी धर्मपत्नी श्रीमति किरन नेगी इस एल्बम की निर्मात्री हैं।

उन्होंने बताया कि इस एल्बम में जसपाल के अलावा मीना राणा ने भी अपनी आवाज दी है। इस एल्बम में कुल सात गाने हैं जिनका फिल्मांकन उत्तराखंड के दर्शनीय स्थलों पर किया गया है। वहीं एल्बम के कैमरा मैन विनय चानना है, कोरियोग्राफर अरविंद नेगी एवं निर्देशक गोपाल सौंद है। ऐडिटर विनय चानना और नवीन शर्मा है।

इस एल्बम में शिव कुमार ने निर्देशन में और जयदेव भटटाचार्य ने कैमरे में सहयोग किया है। इस अवसर पर जसपाल राणा,शिव कुमार, गोपाल सौद, किरन नेगी, नवीन शर्मा, यश नेगी, संजय सिलोड़ी और विनय चानना आदि गणमान्य लोग मौजूद थे।

Sushil Kumar Josh

"उत्तराखण्ड जोश" एक न्यूज पोर्टल है जो अपने पाठकों को देश-विदेश, सरकारी, अर्धसरकारी, सामाजिक गतिविधियां, स्वस्थ्य, मनोरजंन, स्पोर्टस, फिल्मी, कहानी, कविता, व्यंग्य इत्यादि समाचार सोशल मीडिया के जरिये आप तक पहुंचाने का कार्य करता है। वहीं अन्य लोगों तक पहुंचाने या शेयर करने लिए आपका सहयोग चाहता है।

Leave a Reply