यात्रियों से भरी बस सड़क पर पलटी, एक की मौत, 15 घायल

हरिद्वार: उत्तर प्रदेश से आ रही यात्रियों से भरी बस हरिद्वार में अलकनंदा होटल के पास में सड़क पलट गयी है। हादसे में एक यात्री की मौत हो गई है जबकि 15 अन्य घायल हो गये। घायलों में चार यात्री हालत गंभीर बताई जा रही है।

घटना शुक्रवार है कि जब उत्तर प्रदेश के सैफई से तीर्थ यात्रियों से भरी एक बस हरिद्वार में डुबकी लगाने के लिए आ रही थे। सैफई से हरिद्वार आते समय एनएच मार्ग पर अलकनंदा होटल के समीप यात्रियों से भरी बस सड़क में हुये एक गड्ढे में उछल गई और अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पलट गई। हादसे में विद्याराम (55) की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि चार यात्रियों की हालत गंभीर बनी हुई है।

हादसे के बाद यात्रियों के शोर से वहां मौजूद लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहंुची और घायलों को बाहर निकाला। जिसके बाद पुलिस ने घायलों को नजदीकी अस्पताल भिजवाया। जिसमें चार घायलों की स्थिति गंभीर बताई जा रही है।

Sushil Kumar Josh

"उत्तराखण्ड जोश" एक न्यूज पोर्टल है जो अपने पाठकों को देश-विदेश, सरकारी, अर्धसरकारी, सामाजिक गतिविधियां, स्वस्थ्य, मनोरजंन, स्पोर्टस, फिल्मी, कहानी, कविता, व्यंग्य इत्यादि समाचार सोशल मीडिया के जरिये आप तक पहुंचाने का कार्य करता है। वहीं अन्य लोगों तक पहुंचाने या शेयर करने लिए आपका सहयोग चाहता है।

Leave a Reply