फूड एंड प्रोसेसिंग सेक्टर की उत्तराखंड में आपार संभावनाएं

देहरादून। उत्तराखंड में फूड एंड प्रोसेसिंग सेक्टर में आपार संभावनाएं है इसके लिए रविवार को एसोचैम के प्रतिनिधिमण्डल ने नई दिल्ली में मुख्यमंत्री से भेंट की। प्रतिनिधिमंडल की ओर से श्री पीके जैन ने उत्तराखंड में फूड एंड प्रोसेसिंग सेक्टर में आपार संभावनाओं को देखते हुए मुख्यमंत्री के समक्ष प्रस्तुतिकरण पेश किया।

एसोचैम के सचिव श्री डीएस रावत ने मुख्यमंत्री के विजन 13 जिले-13 नये टूरिज्म डेस्टिनेशन के अन्तर्गत विभिन्न पर्यटन योजनाओं में निवेश के सिलसिले में कई प्रस्ताव रखे। वहीं मुख्यमंत्री ने एसोचैम के प्रतिनिधियों से सकारत्मक सहयोग का आश्वासन दिया।

उन्होंने कहा कि उत्तराखंड में निवेश के लिए निवेशकों एव उद्यमियों के अनुकूल माहौल उपलब्ध कराया जायेगा और राज्य सरकार सुनिश्चित करेगी कि एसोचैम के सभी सदस्यों को भरपूर सहयोग और सुविधाएं मुहैया हो। एसोचैम के प्रतिनिधमण्डल में फूड एंड प्रोसेसिंग काउंसिल के चेयरमैन श्री पीके जैन, एसोचैम के सचिव श्री डीएस रावत और निदेशक श्री यूके जोशी शामिल थे।

Sushil Kumar Josh

"उत्तराखण्ड जोश" एक न्यूज पोर्टल है जो अपने पाठकों को देश-विदेश, सरकारी, अर्धसरकारी, सामाजिक गतिविधियां, स्वस्थ्य, मनोरजंन, स्पोर्टस, फिल्मी, कहानी, कविता, व्यंग्य इत्यादि समाचार सोशल मीडिया के जरिये आप तक पहुंचाने का कार्य करता है। वहीं अन्य लोगों तक पहुंचाने या शेयर करने लिए आपका सहयोग चाहता है।

Leave a Reply