कृपया नवजात बच्चियों को फेंके नहीं, हमें देंः शिल्पा प्रोडेक्शन

देहरादून। प्रदेश में बेटियों की घटती हुई संख्या बड़ा चिंता का विषय बना हुआ है, ऐसे में बेटियों को पढ़ाने व बचाने के लिए कई सामाजिक संस्थाएं आगे आ रही है जिसे देश और प्रदेश की बेटियों को बचाया जा सके। इसके लिए समाज में पढ़े-लिखे वर्ग को ही जागरूक करने जरूरत हैं। जिस तरह समाज में बेटियों का तिरस्कार हो रहा है ऐसे में शिल्पा ने लोगों से से अपील हैं- ‘कृपया इन नवजात बच्चियों को फेंके नहीं हमें दें हम इन बच्चियों का पालन-पोषण करेंगे।

बता दें कि विगत रविवार को शिल्पा प्रोडेक्शन द्वारा ‘बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ’ अभियान के तहत बाइक रैली का आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम का उद्देश्य बेटियों के प्रति देश व प्रदेश के नागरिकों को जागरूक करना था। यह कार्यक्रम गांधी पार्क से शुरू होकर पथरी भाग ब्लेसिंग फार्म्स में जाकर सम्पन हुआ। इस बाइक रैली का शुभ आरंभ एसएसपी निवेदिता कुकरेती व रमेश भट्ट मुख्यमंत्री मीडिया सहलाकर द्वारा किया गया। बता दें रैली में 80 बाइक्स थी जिनमें कुछ harley डेविड्सोन, बुलिट भी थी। श्री विनय गोयल ने सभी इपामते को सम्मानित किया। शिल्पा भट्ट बहुगुणा द्वारा यह कार्यक्रम आयोजित किया गया।

उन्होंने कहा कि वह इस तरह के कार्यक्रम भविष्य में भी कराए जाएंगे। क्योंकि समाज में पढ़े लिखे लोगों को ही जागरूक करना जरूरी हैं। जिस तरह बेटियों का तिरस्कार किया जा रहा है ऐसे में शिल्पा की सभी से अपील हैं कृपया इन नवजात बच्चियों को फेंके नहीं हमें दें हम इन बच्चियों का लालन पोषण किया जायेगा। कार्यक्रम में श्रवण वर्मा, आशीष बहुगुणा आदि मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *