देश में छाया PM मोदी फिल्म का ट्रेलर

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जीवन पर बनी फिल्म पीएम नरेंद्र मोदी का ट्रेलर गुरुवार को जारी हुआ। वहीं फिल्म में पीएम मोदी की भूमिका में अभिनेता विवेक ओबेरॉय हैं। मीडिया सूत्रों के अनुसार बता दें कि फिल्म पांच अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।

बता दें कि इस फिल्म में मोदी के बचपन से लेकर और देश के प्रधानमंत्री बनने तक की कहानी दिखाई गई है। फिल्म में वह हिस्सा भी है, जब पीएम मोदी संन्यास लेकर उत्तराखंड के पहाड़ों में रहे थे।

ओमंग कुमार के निर्देशन में बनी इस फिल्म की शूटिंग अंतिम चरण में है। ज्ञातव्य हो कि फिल्म पीएम नरेंद्र मोदी की शूटिंग दून, उत्तरकाशी और ऋषिकेश में भी हुई है। अभी तक फिल्म के ट्रेलर को 11 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं।

वहीं वाराणसी में अभी फिल्म की शूटिंग चल रही है। फिल्म में दून के एफआरआइ हॉल को पीएमओ के रूप में दिखाया गया है। फिल्म के ‘मैं सन्यासी बनना चाहता हूं’ और ‘चेतावनी देता हूं मैं पाकिस्तान को… अगर दोबारा हम पर हाथ उठाया तो हाथ काट दूंगा’ जैसे डायलॉग काफी ट्रोल हो रहे हैं।

फिल्म में अभिनेता बोमन ईरानी बिजनेसमैन रतन टाटा की भूमिका में हैं, वहीं मनोज जोशी, भाजपा अध्यक्ष अमित शाह की भूमिका में। जरीना वहाब फिल्म में पीएम मोदी की मां हीराबेन मोदी का किरदार निभा रही हैं।

Sushil Kumar Josh

"उत्तराखण्ड जोश" एक न्यूज पोर्टल है जो अपने पाठकों को देश-विदेश, सरकारी, अर्धसरकारी, सामाजिक गतिविधियां, स्वस्थ्य, मनोरजंन, स्पोर्टस, फिल्मी, कहानी, कविता, व्यंग्य इत्यादि समाचार सोशल मीडिया के जरिये आप तक पहुंचाने का कार्य करता है। वहीं अन्य लोगों तक पहुंचाने या शेयर करने लिए आपका सहयोग चाहता है।

Leave a Reply