सोशल मीडिया पर पीएम मोदी की आपत्तिजनक फोटो पोस्ट करके फंसा DM का पेशकार, प्रशासन में खलबली

सोशल मीडिया पर वारयल हुई प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आपत्तिजनक फोटो पोस्ट करने से उत्तराखण्ड के जिला हरिद्वार डीएम का पेशकार फंस गया है। इस फोटो से हरिद्वार जिला प्रशासन में खलबली मच गई। डीएम ने मामले की जांच कमेटी से करवाने की बात कही है।

दरअसल प्रधानमंत्री की जो फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुई है उस फोटो में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के चेहरे के साथ छेड़छाड़ की गई है। इस आपत्तिजनक पोस्ट पर एक के बाद एक लाइक और शेयर होने लगे। कहीं से यह पोस्ट प्रधानमंत्री की सोशल मीडिया टीम को मिल गई। बृहस्पतिवार को टीम ने पड़ताल की तो मालूम चला कि फेसबुक एकाउंट होल्ड सुदेश कुमार हरिद्वार के जिलाधिकारी दीपक रावत के पेशकार हैं। उधर, पेशकार ने अपने बच्चे की गलती से पोस्ट सोशल मीडिया पर अपलोड किए जाने की बात कही है।

सरकारी सेवक के इस प्रकार पोस्ट डालने की जानकारी मिलने पर आनन-फानन में उत्तराखंड के आला अधिकारियों से इस बाबत पूछताछ की गई। डीएम हरिद्वार दीपक रावत ने मामले की जानकारी मिलने की बात कही।

उन्होंने कहा है कि शुक्रवार को इस सिलसिले में एक जांच कमेटी गठित की जाएगी, जिसमें एनआईसी के आईटी एक्सपर्ट भी रहेंगे। 15 दिन के भीतर रिपोर्ट लेकर आगे की कार्रवाई की जाएगी। वहीं आरोपी पेशकार सुदेश कुमार का कहना है कि बच्चे की गलती से यह फोटो फेसबुक पर अपलोड हो गया है। उन्होंने इसके लिए माफी भी मांगी है।

यह भी पढ़े: सरकारी कर्मचारियों को दीपावली का बोनस, साथ ही 12 घंटे खुली रहेंगी शराब की दुकानें

यह भी पढ़े: हरिद्वार में रैकेट का पर्दाफाश, चार युवक और एक युवती आपत्तिजनक स्थिति में 

यह भी पढ़े: टिहरी के एक गांव में पसरा मातम: प्रेम-प्रसंग में चाचा-भतीजी ने फांसी के फंदे पर झूल कर दी जान

यह भी पढ़े: स्टेयरिंग जाम होने से कार बनी आग गोला, कार सवारों ने भागकर बचाई जान

Sushil Kumar Josh

"उत्तराखण्ड जोश" एक न्यूज पोर्टल है जो अपने पाठकों को देश-विदेश, सरकारी, अर्धसरकारी, सामाजिक गतिविधियां, स्वस्थ्य, मनोरजंन, स्पोर्टस, फिल्मी, कहानी, कविता, व्यंग्य इत्यादि समाचार सोशल मीडिया के जरिये आप तक पहुंचाने का कार्य करता है। वहीं अन्य लोगों तक पहुंचाने या शेयर करने लिए आपका सहयोग चाहता है।

Leave a Reply