साड़ी पहने ट्विटर पर छायी प्रियंका; बधाई के साथ-साथ लोगों को दिया धन्यवाद -जानिए खबर

देहरादून। साड़ी पहने हुई तस्वीरें को ट्वीट कर सोशल मीडिया पर छायी प्रियंका गांधी वाड्रा ने अपने यूजर्स धन्यवाद दिया है। बता दें कि पहले तो तस्वीर को देखकर यूजर्सों ने सोच कि यह उनकी सालगिरह की तस्वीर है पर बाद में उन्होंने यह स्पष्ट कर दिया यह तस्वीर उनकी सालगिरह की नही बल्कि एक पूजा में शामिल होते समय की है।

बता दें कि बुधवार को कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने हैशटैग साड़ी ट्विटर के तहत साड़ी वाली एक पुरानी तस्वीर हैशटैग की। इस तस्वीर पर बहुत सारे सोशल मीडिया यूजर्सों उनकी शादी की सालगिरह समझकर उन्हें बधाई देने लगे बाद में प्रियंका ने लोगों का आभार प्रकट किया और स्पष्ट किया कि उनकी शादी की सालगिरह फरवरी महीने में होती है अभी नहीं।

दरअसल प्रियंका ने ट्विटर पर साड़ी ट्विटर ट्रेंड के तहत अपनी एक पुरानी तस्वीर से की जिसमें गांव गुलाबी रंग की साड़ी नजर आ रही है इस ट्रेन के तहत महिलाएं साड़ी पहने हुए अपनी तस्वीर से कर रही है प्रियंका ने अपनी तस्वीर के साथ हेस्टैक साड़ी ट्विटर को टैग करते हुए लिखा 22 साल पहले मेरी शादी के दिन सुबह की पूजा के वक्त की तस्वीर बाद में प्रियंका ने कहा सालगिरह की बधाई देने के लिए सभी को धन्यवाद।

भाजपा-राज में अपराधियों के हौसले बुलन्द; दिन-दहाड़े हत्याओं का दौर जारी

वहीं भाजपा को निशाने पर लेते हुए ट्वीट किया कि भाजपा-राज में अपराधियों के हौसले इतने बढ़ गए हैं कि दिन-दहाड़े हत्याओं का दौर जारी है।

सोनभद्र के उम्भा गाँव में भू माफियाओं द्वारा 3 महिलाओं सहित 9 गोंड आदिवासियों की सरेआम हत्या ने दिल दहला दिया।
प्रशासन-प्रदेश मुखिया-मंत्री सब सो रहे हैं। क्या ऐसे बनेगा अपराध मुक्त प्रदेश?

Sushil Kumar Josh

"उत्तराखण्ड जोश" एक न्यूज पोर्टल है जो अपने पाठकों को देश-विदेश, सरकारी, अर्धसरकारी, सामाजिक गतिविधियां, स्वस्थ्य, मनोरजंन, स्पोर्टस, फिल्मी, कहानी, कविता, व्यंग्य इत्यादि समाचार सोशल मीडिया के जरिये आप तक पहुंचाने का कार्य करता है। वहीं अन्य लोगों तक पहुंचाने या शेयर करने लिए आपका सहयोग चाहता है।

Leave a Reply