मोदी समर्थकों के बीच पहुंचीं प्रियंका; शुभकामनाएं देते हुए ये क्या कह दिया -जानिए खबर

इंदौर। कांग्रेस प्रत्याशी का प्रचार करने इंदौर पहुंची प्रियंका गांधी वाड्रा अपने काफिले को रुकवाकर अचानक मोदी समर्थकों के बीच पहुँच गयीं।

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने मोदी, मोदी का नारा लगा रहे भाजपा समर्थकों को शुभकामना देकर और उनसे हाथ मिला कर चैंका दिया। अपने रोडशो के लिए सोमवार को यहां पहुंचीं प्रियंका के हवाईअड्डे से बाहर निकलने के दौरान यह नजारा दिखा।

उन्होंने अपनी कार रोकी और मोदी के पक्ष में नारेबाजी कर रहे लोगों तक जाकर उनसे हाथ मिलाया। कार की तरफ लौटते वक्त उन्होंने कहा कि शुभकामनाएं, आप अपनी जगह पर हैं, और मैं मेरी जगह।

इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया जिसमें मोदी समर्थकों को भी कि बहुत अच्छे, बहुत अच्छे। आपको भी शुभकामना। बाद में प्रदेश कांग्रेस ने वीडियो ट्वीट कर कहा कि इंदौर में कुछ लोगों ने प्रायोजित ढंग से मोदी, मोदी के नारे लगाए तभी प्रियंका गांधी कार से उतरीं और उनसे हाथ मिलाया।

प्रदेश कांग्रेस के मीडिया प्रकोष्ठ की प्रमुख शोभा ओझा ने कहा कि यह भाजपा प्रायोजित था लेकिन कांग्रेस पार्टी ने हमेशा दूसरों की विचारधाराओं का सम्मान करने में भरोसा किया है।

Sushil Kumar Josh

"उत्तराखण्ड जोश" एक न्यूज पोर्टल है जो अपने पाठकों को देश-विदेश, सरकारी, अर्धसरकारी, सामाजिक गतिविधियां, स्वस्थ्य, मनोरजंन, स्पोर्टस, फिल्मी, कहानी, कविता, व्यंग्य इत्यादि समाचार सोशल मीडिया के जरिये आप तक पहुंचाने का कार्य करता है। वहीं अन्य लोगों तक पहुंचाने या शेयर करने लिए आपका सहयोग चाहता है।

Leave a Reply