‘I Vote I Win’ अभियान AbhiBus.com द्वारा किया गया शुरू

अपने वोट की गिनती करने की भावना को बढ़ावा दें

हैदराबाद। नागरिकों को ‘हर वोट की गिनती’ करने के लिए अपने वोट का प्रयोग करने के लिए प्रेरित करने के लिए, AbhiBus.com ने 5 फरवरी 2020 से ‘I VOTE I WIN’ नाम के वोटिंग को बढ़ावा देने के लिए एक अभिनव अभियान शुरू किया है। से 8 फरवरी 2020 तक।

अभियान के एक भाग के रूप में, AbhiBus.com के ग्राहक जो 8 फरवरी को दिल्ली में मतदान करने के उद्देश्य से देश में कहीं से भी दिल्ली आने-जाने के लिए अपनी बस टिकट बुक करते हैं, मुफ्त बस टिकट का लाभ उठाएँगे। AbhiBus.com पर टिकट बुक करते समय ग्राहकों को कूपन कोड ABHIVOTE का उपयोग करना होगा।

मतदान के बाद के ग्राहकों को अपना वोटर आईडी कार्ड और स्याही लगी उंगली की अपनी तस्वीर ivoted@abhibus.com पर भेजनी होगी और टिकट राशि कैशबैक के रूप में जमा करनी होगी।AbhiBus.com के मुख्य परिचालन अधिकारी, श्री रोहित शर्मा ने अभिनव प्रचार पर टिप्पणी करते हुए कहा, “5 मिलियन से अधिक डाउनलोड के साथ हम अपने ग्राहकों को सार्थक रूप से संलग्न करने की स्थिति में हैं और जिम्मेदार व्यवहार को बढ़ावा देने और पहचानने के लिए दिल्ली चुनाव जैसे अवसरों पर।

‘I VOTE I WIN’ अभियान के साथ हम न केवल इस तथ्य को सुदृढ़ करने की उम्मीद कर रहे हैं कि एक व्यक्ति के वोट का अर्थ है कि जिस उम्मीदवार को उन्होंने चुना है वह जीत सकता है, बल्कि उन्हें अपने तरीके से पहचानने के लिए जो अभी भी नहीं करते हैं – उन्हें करें वोट की गिनती ”

अबीबस के बारे में:

वर्ष 2008 में स्थापित, AbhiBus Services (इंडिया) प्राइवेट लिमिटेड भारत की अग्रणी ऑनलाइन ट्रैवल एग्रीगेटर है। AbhiBus ने निजी बस परिवहन उद्योग के साथ-साथ सरकारी RTCs के लिए एंड-टू-एंड सॉफ्टवेयर और अन्य मूल्य वर्धित समाधान प्रदान करने के साथ शुरू किया और वर्तमान में नवीनतम तकनीकों का लाभ उठाकर ऑनलाइन बस टिकटिंग में तालिका का नेतृत्व करता है।

कंपनी भारत में 500 से अधिक निजी बस ऑपरेटरों और 5 राज्य परिवहन निगमों को एक प्रौद्योगिकी समाधान भी प्रदान करती है। एंड-टू-एंड सॉफ़्टवेयर समाधान में ई-टिकटिंग सिस्टम, बेड़े प्रबंधन समाधान, वाहन ट्रैकिंग सिस्टम, यात्री सूचना प्रणाली, 24×7 ग्राहक सहायता केंद्र द्वारा समर्थित रसद प्रबंधन शामिल हैं। Abhibus के पास प्रति माह 5 मिलियन से अधिक सक्रिय उपयोगकर्ता हैं और उपयोगकर्ता द्वारा 5 मिलियन से अधिक ऐप डाउनलोड किए गए हैं।

ukjosh

‘उत्तराखण्ड जोश’ एक वेब पोर्टल है जो देश-विदेश, सरकारी, अर्धसरकारी, सामाजिक गतिविधियां, स्वस्थ्य, मनोरजंन, स्पोर्टस, कहानी, कविता एवं व्यंग्य संबंधी समाचार एवं घटनाओं को सोशल मीडिया द्वारा अपने सुधीपाठकों एवं समाज तक पहुंचाता है। वहीं अपने सुधीपाठकों से यह आशा करता है कि खबरों को शेयर एवं लाइक जरूर करें। हमें आपके सहयोग की अतिआवश्यकता है। धन्यवाद

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *