‘एक शाम, देश के नाम: शहीदों के आश्रितों को सरकारी नौकरी का किया गया प्रावधान

देहरादून। मुख्यमंत्री श्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने शनिवार को जी न्यूज, उत्तराखण्ड-उत्तर प्रदेश द्वारा आयोजित ‘‘एक शाम, देश के नाम‘‘ कार्यक्रम का दीप प्रज्ज्वलित कर शुभारम्भ किया। इस अवसर पर मुख्यमंत्री श्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत द्वारा शहीद सैनिकों के परिवारों को सम्मानित किया गया।

कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए मुख्यमंत्री श्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने कहा कि शहीदों का सम्मान, उनके परिवारों का सम्मान देश का सम्मान है। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार ने उत्तराखण्ड के शहीद सैनिकों, अर्द्धसैनिकों के आश्रितों को उनकी योग्यता के अनुसार सरकारी नौकरी का प्रावधान किया गया है।

मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रत्येक देशवासी को अपने देश पर, देश के सैनिकों पर गर्व होता है। राज्य सरकार ने सैनिकों की समस्याओं के निराकरण के लिए प्रत्येक जनपद में नोडल अधिकारी नियुक्त किया है।

सरकार की कोशिश है कि राज्य के सैनिकों, अर्द्धसैनिकों को किसी प्रकार की कोई समस्या न हो। इस अवसर पर विधानसभा अध्यक्ष श्री प्रेमचन्द अग्रवाल, कैबिनेट मंत्री श्री प्रकाश पंत एवं श्री सुबोध उनियाल भी मौजूद थे।(ब्यूरो)

Sushil Kumar Josh

"उत्तराखण्ड जोश" एक न्यूज पोर्टल है जो अपने पाठकों को देश-विदेश, सरकारी, अर्धसरकारी, सामाजिक गतिविधियां, स्वस्थ्य, मनोरजंन, स्पोर्टस, फिल्मी, कहानी, कविता, व्यंग्य इत्यादि समाचार सोशल मीडिया के जरिये आप तक पहुंचाने का कार्य करता है। वहीं अन्य लोगों तक पहुंचाने या शेयर करने लिए आपका सहयोग चाहता है।

Leave a Reply