बॉलीवुड के उभरते हुए फिल्म म्यूजिक डायरेक्टर को देहरादून PRSI ने किया सम्मानित -जानिए खबर

देहरादून(ब्यूरो)। आगामी अगस्त माह में एक दिवसीय कार्यशाला के लिए देहरादून में पब्लिक रिलेशन सोसाइटी ऑफ इंडिया के देहरादून चौप्टर द्वारा बॉलीवुड के उभरते हुए फिल्म म्यूजिक डायरेक्टर बी.के. सामंत को स्मृति चिन्ह प्रदान कर सम्मानित किया गया।

बता दें कि मंगलवार को देहरादून में पब्लिक रिलेशन सोसाइटी ऑफ इंडिया के देहरादून चौप्टर की बैठक आयोजित हुई। बैठक की शुरुआत में सबसे पहले PRSI देहरादून चौप्टर के दिवंगत सदस्य स्व. दीपक उनियाल के निधन पर शोक संवेदना व्यक्त की गई। बैठक में निर्णय लिया गया कि चौप्टर के सदस्यों की तरफ से रुपये 50 हजार की राशि एकत्रित कर उनके परिजनों को दिया जाएगा।

PRSI Dehradun members जानकारी के मुताबिक यह निर्णय भी लिया गया कि आगामी अगस्त माह में एक दिवसीय कार्यशाला आयोजित की जाएगी। इस अवसर पर देहरादून चौप्टर द्वारा बॉलीवुड के उभरते हुए फिल्म म्यूजिक डायरेक्टर बी.के. सामंत को स्मृति चिन्ह प्रदान कर सम्मानित किया गया। चौप्टर के अध्यक्ष विमल डबराल ने कहा कि चौप्टर के सभी सदस्य श्री सामंत के उज्वल भविष्य की कामना करते है।

वहीं म्यूजिक डायरेक्टर बी.के. सामंत ने कहा कि उत्त्तराखण्ड उनकी जन्मभूमि है। मुम्बई में उनके द्वारा संघर्ष किया गया है, जिसका प्रतिफल है कि आज मैं इस मुकाम पर पहुंचा हूँ। अब मैं उत्त्तराखण्ड के संगीत को आगे बढ़ाने की दिशा में काम कर रहा हूँ।

ज्ञातव्य है कि श्री सामंत का अभी हाल ही में थल की बाजार गीत काफी लोकप्रिय हुआ है, जिसे यूट्यूब पर 1.5 करोड़ लोग देख चुके है। बैठक में PRSI देहरादून चौप्टर के सचिव अनिल सती, कोषाध्यक्ष सुरेश भट्ट, उपाध्यक्ष अमित पोखरियाल, सदस्य अनिल वर्मा, संजय सिंह, वैभव गोयल, राकेश डोभाल, विनीत, संजय बिष्ट आदि मौजूद थे।

Sushil Kumar Josh

"उत्तराखण्ड जोश" एक न्यूज पोर्टल है जो अपने पाठकों को देश-विदेश, सरकारी, अर्धसरकारी, सामाजिक गतिविधियां, स्वस्थ्य, मनोरजंन, स्पोर्टस, फिल्मी, कहानी, कविता, व्यंग्य इत्यादि समाचार सोशल मीडिया के जरिये आप तक पहुंचाने का कार्य करता है। वहीं अन्य लोगों तक पहुंचाने या शेयर करने लिए आपका सहयोग चाहता है।

Leave a Reply