कांग्रेसी में उत्साह की लहर; राहुल गांधी दून में आज करेंगे जनसभा को संबोधित

देहरादून। पहले चरण में उत्तराखंड में हो रहे लोकसभा चुनाव की रणभेरी तो बज ही चुकी है। मीडिया सूत्रों के अनुसार चुनाव के साथ ही कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी, शनिवार को दून में हो रही परिवर्तन रैली से कांग्रेस में उत्साह की लहर है।

राहुल दोपहर करीब साढ़े बारह बजे परेड मैदान में जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद राहुल कश्मीर में शहीद हुए सेना और सीआरपीएफ के जांबाजों के परिजनों से मुलाकात करेंगे।

कांग्रेस के प्रदेश मुख्यालय से प्राप्त जानकारी के मुताबिक कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी नई दिल्ली से हवाई मार्ग से सुबह 11.45 बजे जौलीग्रांट एयरपोर्ट पहुंचेंगे। इसके बाद वह हेलीकॉप्टर से परेड मैदान स्थित जनसभा में पहुंचेंगे।

परेड मैदान में दोपहर करीब 12.30 बजे से उनका संबोधन शुरू होगा। जनसभा खत्म होने के बाद राहुल गांधी सबसे पहले कश्मीर में शहीद हुए मेजर चित्रेश बिष्ट के नेहरू कालोनी स्थित आवास पहुंचकर उनके परिजनों से मुलाकात करेंगे।

इसके बाद वह पुलवामा आतंकी हमले में जान गंवाने वाले सीआरपीएफ के जांबाज सब इंस्पेक्टर मोहनलाल रतूड़ी के परिजनों से मुलाकात करेंगे। सबसे आखिर में वह शहीद मेजर विभूति शंकर ढौंडियाल के नेशविला रोड स्थित आवास जाएंगे।

शहीदों के परिजनों को सांत्वना बंधाने के बाद राहुल गांधी जौलीग्रांट एयरपोर्ट पहुंचकर दिल्ली का रुख करेंगे। प्रदेश कांग्रेस उपाध्यक्ष सूर्यकांत धस्माना ने बताया कि राहुल की जनसभा में प्रदेश के दोनों मंडलों गढ़वाल और कुमाऊं से बड़ी संख्या में कार्यकर्ता शिरकत कर रहे हैं। राहुल की जनसभा के चलते शुक्रवार रात्रि में भी राजीव भवन कांग्रेस कार्यकर्ताओं से गुलजार रहा।

Sushil Kumar Josh

"उत्तराखण्ड जोश" एक न्यूज पोर्टल है जो अपने पाठकों को देश-विदेश, सरकारी, अर्धसरकारी, सामाजिक गतिविधियां, स्वस्थ्य, मनोरजंन, स्पोर्टस, फिल्मी, कहानी, कविता, व्यंग्य इत्यादि समाचार सोशल मीडिया के जरिये आप तक पहुंचाने का कार्य करता है। वहीं अन्य लोगों तक पहुंचाने या शेयर करने लिए आपका सहयोग चाहता है।

Leave a Reply