राजीव गुप्ता को मिला रणनीतिक नेतृत्व में टॉप रेंकर्स एक्सीलेंस अवॉर्ड -जानिए खबर

नई दिल्ली। चंडीगढ़ के राजीव गुप्ता को रणनीतिक नेतृत्व के लिए 21 वें टॉप रेंकर्स एक्सीलेंस अवॉर्ड से नवाजा गया। हाल ही में नई दिल्ली में हुए 21वें राष्ट्रीय प्रबंधन शिखर सम्मेलन में उन्हें यह सम्मान मिला।

बता दें कि कार्यक्रम में पदमश्री प्रीतम सिंह और लारसन एंड ट्रब्रो के योगी श्रीराम भी मौजूद रहे। सम्मेलन में एअर इंडिया के सीएमडी अश्वनी लोहमी बतौर मुख्य अतिथि, जबकि भारतीय जीवन बीमा निगम के एमडी विपिन आनंद बतौर विशिष्ट अतिथि उपस्थित रहे।

वहीं राजीव गुप्ता वर्त्तमान में बिड़ला टेक्सटाइल मिल्स के अध्यक्ष है। बिड़ला टेक्सटाइल, केके बिड़ला के नेतृत्व वाली बिड़ला टेक्सटाइल, सतलुज टेक्सटाइल और इंडस्ट्रीज लिमिटेड की ही शाखा है। राजीव को विभिन्न टेक्सटाइल इंडस्ट्री का करीब 26 साल का अनुभव है। बिड़ला टेक्सटाइल के उपाध्यक्ष आरके शर्मा ने उन्हें बधाई दी है।

birla textiles mill fellicilated Rajeev Gupta President

साथ ही इस अवॉर्ड को प्राप्त करने के बाद राजीव गुप्ता ने कहा कि ऐसा लगता है कि जिम्मेदारी पहले से भी ज्यादा बढ़ गई है। इस अवसर पर उन्होंने राष्ट्रीय प्रबंधन शिखर सम्मेलन आयोजनकर्ताओं और कार्यक्रम उपस्तिथ लोगों का तहे दिल से धन्यवाद किया।

ukjosh

‘उत्तराखण्ड जोश’ एक वेब पोर्टल है जो देश-विदेश, सरकारी, अर्धसरकारी, सामाजिक गतिविधियां, स्वस्थ्य, मनोरजंन, स्पोर्टस, कहानी, कविता एवं व्यंग्य संबंधी समाचार एवं घटनाओं को सोशल मीडिया द्वारा अपने सुधीपाठकों एवं समाज तक पहुंचाता है। वहीं अपने सुधीपाठकों से यह आशा करता है कि खबरों को शेयर एवं लाइक जरूर करें। हमें आपके सहयोग की अतिआवश्यकता है। धन्यवाद

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *