मेकअप और लुक को लेकर ट्रोलर्स के निशाने पर आयी रानू मंडल; सोशल मीडिया पर लोगों ने रानू की फोटो का खूब बनाया मजाक -जानिए खबर

मुंबई। अपनी सुरीली आवाज से सोशल मीडिया सेंसेशन बनीं रानू मंडल का फिर से एक वीडियो वायरल हो रहा है। वैसे भी आजकल हर दिन उनके वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। वहीं रानू मंडल अपने मेकअप और लुक को लेकर ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई थीं। सोशल मीडिया पर लोगों ने उनके फोटो का खूब मजाक बनाया था।

रानू मंडल के इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक फैन उनके साथ सेल्फी लेने के लिए आती है, लेकिन वो किसी और चीज में व्यस्त हो जाती है। इस वीडियो को देख सोशल मीडिया पर तरह-तरह के कमेंट आ रहे हैं। रानू मंडल का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है। यह वीडियो उनके फैन पेज से शेयर किया गया है।

गौरतलब है कि बीते दिनों रानू मंडल अपने मेकअप को लेकर सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हो गई थीं। दरअसल, सोशल मीडिया सेंसेशन रानू मंडल इन दिनों कानपुर में एक कार्यक्रम के लिए तैयार होकर पहुंचीं थीं। इस दौरान उन्होंने रैंप वॉक भी किया था, जिसकी फोटो और वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हुई थीं। सोशल मीडिया सेंसेशन रानू मंडल अपने एक वीडियो के जरिए ही सुपरस्टार बनी थीं। उनका यह वीडियो राणाघाट रेलवे स्टेशन का था, जिसमें वह लता मंगेशकर का सुपरहिट सॉन्ग ‘एक प्यार का नगमा है’ गाती दिखाई दे रही थीं।

रानू मंडल की आवाज से इम्प्रेस होकर ही हिमेश रेशमिया ने उन्हें अपनी फिल्म में गाना गाने का ऑफर दिया था। खास बात यह है कि रानू मंडल ने हिमेश रेशमिया के साथ एक नहीं, बल्कि तीन-तीन गाने गाए हैं, जिसमें तेरी मेरी कहानी, आदत और आशिकी में तेरी शामिल है। हिमेश रेशमिया के अलावा रानू की प्रसिद्धि देखकर खुद लता मंगेशकर ने भी उनकी तारीफ की थी।

देखें वीडियो –

ukjosh

‘उत्तराखण्ड जोश’ एक वेब पोर्टल है जो देश-विदेश, सरकारी, अर्धसरकारी, सामाजिक गतिविधियां, स्वस्थ्य, मनोरजंन, स्पोर्टस, कहानी, कविता एवं व्यंग्य संबंधी समाचार एवं घटनाओं को सोशल मीडिया द्वारा अपने सुधीपाठकों एवं समाज तक पहुंचाता है। वहीं अपने सुधीपाठकों से यह आशा करता है कि खबरों को शेयर एवं लाइक जरूर करें। हमें आपके सहयोग की अतिआवश्यकता है। धन्यवाद

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *