हल्द्वानी में शहीद भगत सिंह को किया याद

हल्द्वानी। शहीद भगत सिंह के शहादत दिवस पर बुद्ध पार्क में कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस दौरान तमाम प्रगतिशील संगठनों के कार्यकर्ताओं ने लोगों से शहीद भगत सिंह के बताए मार्ग पर चलने का आह्वान किया। कहा कि देश की आजादी के लिए शहीद भगत सिंह की शहादत को कभी नहीं भुलाया जा सकता है।

बुद्ध पार्क में भगत सिंह के शहीद दिवस पर क्रांतिकारी लोक अधिकार संगठन, परिवर्तन कामी छात्र संगठन, इंकलाबी मजदूर केंद्र और महिला एकता मंच के सदस्य जमा हुए। इस दौरान उन्होंने शहीद भगत सिंह, राजगुरू और सुखदेव को याद किया। कहा कि देश की आजादी में इन तीनों क्रांतिकारियों का अहम योगदान रहा है। तीनों क्रांतिकारियों ने अपनी जान देकर देश की आजादी का रास्ता खोला।

उन्होंने कहा कि उनकी शहादत को कभी नहीं भुलाया जा सकता है। वक्ताओं ने कहा कि शहीद भगत सिंह के सपनों के भारत का निर्माण अभी भी अधूरा है। उन्होंने कहा कि शहीद भगत सिंह सपनों को पूरा करने के लिए युवाओं को आगे आना होगा।

Sushil Kumar Josh

"उत्तराखण्ड जोश" एक न्यूज पोर्टल है जो अपने पाठकों को देश-विदेश, सरकारी, अर्धसरकारी, सामाजिक गतिविधियां, स्वस्थ्य, मनोरजंन, स्पोर्टस, फिल्मी, कहानी, कविता, व्यंग्य इत्यादि समाचार सोशल मीडिया के जरिये आप तक पहुंचाने का कार्य करता है। वहीं अन्य लोगों तक पहुंचाने या शेयर करने लिए आपका सहयोग चाहता है।

Leave a Reply