पांच करोड़ की धोखाधड़ी के आरोप में रेमो डिसूजा की अग्रिम जमानत याचिका खारिज -जानिए खबर

मुंबई। पांच करोड़ की धोखाधड़ी का आरोप झेल रहे कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा को कोर्ट से राहत नहीं मिली है। बॉम्बे हाईकोर्ट ने आग्रिम जमानत याचिका खारिज करते हुए बताया कि यह मामला उत्तर प्रदेश के कोर्ट में है और जब तक यह मुंबई पुलिस तक नहीं पहुंच जाता, इस पर कोई कार्रवाई नहीं की जा सकती है। इसके अलावा रेमो पर कोर्ट में पेश नहीं होने के भी आरोप हैं।

गाजियाबाद के बिजनेसमैन सत्येन्द्र त्यागी ने रेमो पर 5 करोड़ रुपए वापस ना लौटाने के आरोप लगाए हैं। मामले में गाजियाबाद कोर्ट ने रेमो के खिलाफ 23 अक्टूबर को गैर जमानती वारंट जारी किया है।

बुधवार को जस्टिस के के तातेड़ की बेंच द्वारा रेमो की अग्रिम जमानत याचिका पर सुनवाई की गई थी। अदालत ने याचिका खारिज करते हुए कहा है कि गाजियाबाद पुलिस से इस संबंध में मुंबई पुलिस को वारंट नहीं मिला है।

गाजियाबाद के एक व्यापारी सत्येंद्र त्यागी ने कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा पर पांच करोड़ की धोखाधड़ी के आरोप लगाए थे। त्यागी ने मामला दर्ज कराया था कि रेमो ने अपनी फिल्म “डीओए” के लिए पांच करोड़ रुपए लिए थे।

त्यागी के अनुसार रेमो ने रिलीज के बाद 10 करोड़ रुपए लौटाने का वादा किया था, लेकिन उन्होंने रकम नहीं लौटाई। साथ ही उन्होंने आरोप लगाए कि रेमो के कहने पर गैंगस्टर से उन्हें धमकी मिल रही है।

ukjosh

‘उत्तराखण्ड जोश’ एक वेब पोर्टल है जो देश-विदेश, सरकारी, अर्धसरकारी, सामाजिक गतिविधियां, स्वस्थ्य, मनोरजंन, स्पोर्टस, कहानी, कविता एवं व्यंग्य संबंधी समाचार एवं घटनाओं को सोशल मीडिया द्वारा अपने सुधीपाठकों एवं समाज तक पहुंचाता है। वहीं अपने सुधीपाठकों से यह आशा करता है कि खबरों को शेयर एवं लाइक जरूर करें। हमें आपके सहयोग की अतिआवश्यकता है। धन्यवाद

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *