रिखणीखाल पुलिस का रेस्क्यू आपरेशनः पेड़ में अटकी बिजली के तार से घायल महिला की 112 एवं 108 की मदद नेे बचाई जान -जानिए खबर

पौड़ी (गढ़वाल)। रिखणीखाल थाना पुलिस के माध्यम से एक महिला की जान सकुशल बच गई है। बताया जा रहा है कि महिला घास लेने जंगल गई इसी दौरान उन्हें जंगल में बाघ दिखाई दिया। जिससे बचने के लिए महिलाएं पेड़ पर चढ़ गई। वहीं पेड़ पर बिजली के तार की चपेट में आकर महिला पेड़ में ही घायल होई थी। जिसे पुलिस द्वारा 01 घण्टे के रेस्क्यू आपरेशन के बाद सकुशल निकालकर बचाया जा सका है।

बता दें कि उत्तराखण्ड के जनपद पौड़ी गढ़वाल के थाना रिखणीखाल में डायल 112 के माध्यम से सूचना प्राप्त हुई कि ग्राम वलशा मल्ला में 2 महिलाएं घास के लिए जंगल गई थी। जहां पर उन्हें घास काटते समय बाघ मिला बाघ के देखकर दोनों महिलाएं पेड़ पर चढ़ गई। जिसमें एक महिला पेड़ पर ज्यादा ऊपर चढ़ गई और बिजली का तार महिला के सिर से लगने से वह वहीं घायल हो गई।

वहीं प्राप्त सूचना पर त्वरित कार्यवाही करते हुए थानाध्यक्ष रिखणीखाल मय पुलिस टीम सहित घटना स्थल पर पहुंची। पुलिस द्वारा घायल महिला को राहत व बचाव कार्य शुरु किया गया। घायल महिला लक्ष्मी देवी (उम्र- 54 वर्ष) को 01 घण्टे के रेस्क्यू आपरेशन के बाद सकुशल निकालकर आपातकाल सेवा 108 के माध्यम से अस्पताल भिजवाया गया। जिस पर महिला के परिजनों व स्थानीय जनता द्वारा पुलिस का आभार व्यक्त कर उत्तराखण्ड़ पुलिस का धन्यवाद किया गया।

पुलिस टीमः

1- थानाध्यक्ष रिखणीखाल प्रमोद शाह
2- कानि0 रघुवीर सिंह
3- कानि0 ललित
4- कानि0 चालक मुकेश
5- म0 कानि0 डोली

https://www.facebook.com/groups/2016891071661323/permalink/3568584003158681/

ukjosh

‘उत्तराखण्ड जोश’ एक वेब पोर्टल है जो देश-विदेश, सरकारी, अर्धसरकारी, सामाजिक गतिविधियां, स्वस्थ्य, मनोरजंन, स्पोर्टस, कहानी, कविता एवं व्यंग्य संबंधी समाचार एवं घटनाओं को सोशल मीडिया द्वारा अपने सुधीपाठकों एवं समाज तक पहुंचाता है। वहीं अपने सुधीपाठकों से यह आशा करता है कि खबरों को शेयर एवं लाइक जरूर करें। हमें आपके सहयोग की अतिआवश्यकता है। धन्यवाद

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *