पौड़ी में पैठाणी-पाबौ मार्ग पर तड़के सड़क हदसा, तीन की मौत एक घायल

पौड़ी। आज तड़के पैठाणी से पाबौ मार्ग एक मारूति कार नाई गांव के अनियंत्रित होकर हादसे का शिकार हो जाने की खबर है। हादसे में कार सवार तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है जबकि एक गंभीर घायल है। घायल को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल पहुंचाया गया है। बताया जा रहा है कि कार में कुल चार लोगों सवार थे।

मिली जानकारी के मुताबिक तड़के पैठाणी से पाबौ की ओर जा रही एक मारूति कार नाई गांव के पास अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरी। हादसे में तीन लोगों की मौत हो जाने की खबर है। पौड़ी पुलिस कंट्रौल रूम ने बताया कि सभी मृतक स्थानीय है।

मृतकों में शिरोमणि रतूड़ी (50), पंकज रतूड़ी (31) और घनश्याम शर्मा (35) शामिल है। जबकि हिमाशु रतूड़ी गंभीर रूप से घायल है। घायल को उपचार के लिए नजदीकी हाॅस्पिटल में भर्ती कराया गया है।

पुलिस मौके पर पहंुच गई है। स्थानीय लोगों की मदद से शवों को निकाला जा रहा है। वहीं हादसे के शिकार हुए लोगों के घरों में कोहराम मचा हुआ है।

Sushil Kumar Josh

"उत्तराखण्ड जोश" एक न्यूज पोर्टल है जो अपने पाठकों को देश-विदेश, सरकारी, अर्धसरकारी, सामाजिक गतिविधियां, स्वस्थ्य, मनोरजंन, स्पोर्टस, फिल्मी, कहानी, कविता, व्यंग्य इत्यादि समाचार सोशल मीडिया के जरिये आप तक पहुंचाने का कार्य करता है। वहीं अन्य लोगों तक पहुंचाने या शेयर करने लिए आपका सहयोग चाहता है।

Leave a Reply