रो-रोकर सपना ने भीड़ से मांगी माफी, कहा छोड़ दूंगी नाचना

नई दिल्ली। मशहूर डांसर और एक्स बिग बॉस कंटेस्टेंट हरियाणा की सपना चैधरी इन दिनों लगातार खबरों में बनी हुई हैं। बीते दिनों उनके राजनीति में जाने की चर्चा थी और इस बीच उनकी बीजेपी और कांग्रेस के नेताओं के साथ फोटो वायरल हुई थी। इन दिनों सपना का एक वीडयो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वो रो-रो कर पब्लिक से माफी मांगती नजर आ रही हैं।

सूत्रों के अनुसार यूट्यूब पर मौजूद एक वीडियो में सपना चैधरी स्टेज पर खड़े होकर वहां मौजूद भीड़ के सामने रो रही हैं। वीडियो में सपना माफी मांगते हुए कहती हैं कि कि मेरे शो में अगर कोई पिटता है तो गालियां सपना को मिलती हैं। आप ही बताइए कि इसमें मेरी क्या गलती है।

यहीं नहीं सपना रुकती वह आगे कहती हैं- मैं सूट पहन कर नाचती हूं तो लोग कहते हैं संस्कार नहीं है। ऐसा है तो मैं नाचना छोड़ दूंगी। मुझसे पहले भी हरियाणा में लड़कियां नाचती थीं। यहां कोई मेरे घर फ्री में पैसे देने नहीं आ आएगा। मुझे जरूरत नहीं है कि मैं प्रोग्राम करूं, मैं तो सिर्फ यहां आप सभी के प्यार के वास्ते आई हूं। बताया जा रहा है सपना लोगों के भद्दे कमेंट्स से बहुत ज्यादा नाराज थीं।

देखें वीडियो…

गौरतलब है कि सोमवार को सपना चैधरी हरियाणा के जुलाना में एक कार्यक्रम के दौरान पहुंची थीं। यहां उनको देखने के लिए भीड़ बेकाबू हो गई है। भीड़ को काबू करने के लिए पुलिस वालों के पसीने छूठ गए। इस कार्यक्रम में भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष सुभाष बराला, ओलंपिक खिलाड़ी योगेश्वरदत्त और क्रिकेट खिलाड़ी डीएसपी जोगेंद्र शर्मा भी शामिल हुए थे।

सपना चैधरी ने कहा कि वो जमीन से उठकर इस मुकाम तक पहुंची है। वो दूसरों की कद्र करना जानती हैं। सभी लोगों को परिवार के सदस्य की तरह मानती हैं। सपना चैधरी ने जब मासूम शर्मा के साथ गाना शुरू किया तो साउंड सिस्टम में थोड़ी खराबी आ गई तब सपना चैधरी ने कहा कि वो खुद एक आफत हैं।

Sushil Kumar Josh

"उत्तराखण्ड जोश" एक न्यूज पोर्टल है जो अपने पाठकों को देश-विदेश, सरकारी, अर्धसरकारी, सामाजिक गतिविधियां, स्वस्थ्य, मनोरजंन, स्पोर्टस, फिल्मी, कहानी, कविता, व्यंग्य इत्यादि समाचार सोशल मीडिया के जरिये आप तक पहुंचाने का कार्य करता है। वहीं अन्य लोगों तक पहुंचाने या शेयर करने लिए आपका सहयोग चाहता है।

Leave a Reply