पूर्व CM एनडी तिवारी के पुत्र रोहित शेखर का निधन

देहरादून। उत्तर प्रदेश एवं उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री नारायण दत्त तिवारी के पुत्र रोहित शेखर तिवारी (40) का मंगलवार को डिफेंस कालोनी स्थित अपने घर में संदिग्ध परिस्थितियाें में मौत हो गई। वह सी-329 डिफेंस कालोनी में पत्नी अपूर्वा शुक्ला व मां उज्जवला शर्मा के साथ रहते थे।

वहीं मुख्यमंत्री श्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने पूर्व मुख्यमंत्री स्व0 एन.डी.तिवारी के पुत्र श्री रोहित शेखर तिवारी के आकस्मिक निधन पर गहरा दुःख व्यक्त किया है। उन्होंने दिवंगत आत्मा की शांति एवं दुख की इस घड़ी मे उनके परिजनों को धैर्य प्रदान करने की ईश्वर से कामना की है।

गौरतलब है कि रोहित की शादी पिछले साल 11 मई को मध्य प्रदेश की रहने वाली अपूर्वा से हुई थी। वे दोपहर में घर में अचेत पाए जाने पर उपचार के लिए उन्हें मैक्स अस्पताल साकेत ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। उनके नाक से खून बह रहा था। शाम को उनके शव को पोस्टमार्टम के लिए एम्स की मोर्चरी में रखवा दिया गया।

शुरूआती जांच में ब्रेन हैमरेज व हार्ट अटैक की बात कही गई मगर अस्पताल प्रबंधन व पुलिस अधिकारी का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट से ही मौत के कारणाें की सही पुष्टि हो पाएगी।

रोहित तिवारी की मां उज्जवला तिवारी ने कहा कि उसकी मृत्यु स्वाभाविक कारणों से हुई है, मुझे किसी पर कोई संदेह नहीं है, ऐसा किन कारणों से हुआ यह मैं बाद में बताउंगी।

मैक्स अस्पताल के डॉक्टरों का कहना है कि एनडी तिवारी के परिवार के सभी सदस्यों का इलाज इसी अस्पताल में होता रहा है। रोहित को उच्च रक्तचाप व मधुमेह आदि किसी तरह की बीमारी नहीं थी। कुछ साल पहले जब वह परिवार के किसी सदस्य का इलाज कराने मैक्स आए थे तब अचानक गिर पड़े थे।

Sushil Kumar Josh

"उत्तराखण्ड जोश" एक न्यूज पोर्टल है जो अपने पाठकों को देश-विदेश, सरकारी, अर्धसरकारी, सामाजिक गतिविधियां, स्वस्थ्य, मनोरजंन, स्पोर्टस, फिल्मी, कहानी, कविता, व्यंग्य इत्यादि समाचार सोशल मीडिया के जरिये आप तक पहुंचाने का कार्य करता है। वहीं अन्य लोगों तक पहुंचाने या शेयर करने लिए आपका सहयोग चाहता है।

Leave a Reply