सलमान द्वारा सुशांत को लेकर किये गये ट्वीट बना चर्चा का विषय -जानिए खबर

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन से न केवल उनका परिवार बल्कि बॉलीवुड भी शोक में डूबा हुआ है। हर कोई सोशल मीडिया पर अभिनेता के चले जाने का दुख सोशल मीडिया पर साझा कर रहा है। वहीं अब हाल ही में सलमान खान ने सुशांत को लेकर एक ट्वीट किया है। सलमान का ये ट्वीट चर्चा में बना हुआ है।

सलमान ने ट्वीट किया- ‘मैं अपने सभी फैन्स से गुजारिश करता हूं कि वो सुशांत के फैन्स के साथ खड़े रहे और गलत भाषा का इस्तेमाल ना करें। भावनाओं को समझने की कोशिश करें। इस संकट की घड़ी में सुशांत के परिवार का सहारा बने। किसी अपने का चले जाना बहुत दुख देने वाला होता है।’

सुशांत ने 14 जून को अपने मुंबई स्थित घर में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली थी। 15 जून को मुंबई में उनका अंतिम संस्कार किया गया जहां श्रद्धा कपूर, राजकुमार वार, कृति सेनन सहित कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज पहुंचे थे। वह आखिरी बार फिल्म छिछोरे में नजर आए थे। यह फिल्म 100 करोड़ के क्लब में शामिल हुई थी। सुशांत के निधन के बाद से लगातार उनकी जुड़ी कई और बातें सामने आ रही हैं।

मुंबई पुलिस इस हाई प्रोफाइल केस की जांच करने में लगी हुई है। गुरुवार को सुशांत की दोस्त रिया चक्रवर्ती से मुंबई पुलिस से पूछताछ की है। यह पूछताछ करीब 9 घंटे चली। सुशांत सिंह राजपूत मोंट ब्लेंक बिल्डिंग में रह रहे थे वह उन्हें रिया चक्रवर्ती ने ही दिलवाया था और दोनों साथ में रहते थे।

उन्होंने ब्रोकर को बताया था कि वह जल्द ही शादी करने वाले हैं। मीडिया से बातचीत में रियर स्टेट ब्रोकर सनी सिंह ने बताया कि सुशांत सिंह राजपूत और रिया चक्रवर्ती साथ में रहते थे। सनी ने बताया कि मैं न्यूज में देख रहा था कि सुशांत अकेले यहां रहते थे तो मैंने पुलिस को फोन करके बताया कि वह रिया के साथ घर देख रहे थे।

रिया ने मुझे बीते साल नवंबर में कॉल किया था हम दोनों घर देख रहे हैं और जल्द ही हम दोनों शादी करने वाले हैं। उन्होंने आगे बताया था कि लॉकडाउन में भी दोनों साथ में रह रहे थे। ये फ्लैट उन्होंने साथ में ही लिया था एग्रीमेंट में आप चेक करेंगे तो दोनों का नाम है। 3 साल का कॉन्ट्रेक्ट है जिसमें दोनों का नाम है। बीते साल नवंबर या दिसंबर में दोनों यहां शिफ्ट हो गए थे।

ब्रोकर ने बताया कि उन्होंने रिया को 5 फ्लैट बान्द्रा पाली हिल में दिखाए लेकिन सबका रेंट साढ़े पांच लाख से ज्यादा था जो रिया को नही जमा इसलिए बाद में उन्होंने किसी और ब्रोकर के जरिये मोंट ब्लेंक बिल्डिंग में साढ़े चार लाख का फ्लैट किराये पर लिया। ये फ्लैट डुप्लेक्स था और बान्द्रा जॉगर्स पार्क के बिल्कुल बगल में था और इस बिल्डिंग के सामने कोई और बिल्डिंग नही थी,खुला समुन्द्र था इसलिए ये बिल्डिंग सुशान्त को भी पसंद आई।

इस 3600 स्क्वायर फीट कार्पेट डुप्लेक्स फ्लैट का किराया 2 महीने रिया ने दिया और उसके बाद सुशान्त ने। लॉकडाउन में भी दोनों साथ में रह रहे थे। ये फ्लैट उन्होंने साथ में ही लिया था एग्रीमेंट में आप चेक करेंगे तो दोनों का नाम है।

ukjosh

‘उत्तराखण्ड जोश’ एक वेब पोर्टल है जो देश-विदेश, सरकारी, अर्धसरकारी, सामाजिक गतिविधियां, स्वस्थ्य, मनोरजंन, स्पोर्टस, कहानी, कविता एवं व्यंग्य संबंधी समाचार एवं घटनाओं को सोशल मीडिया द्वारा अपने सुधीपाठकों एवं समाज तक पहुंचाता है। वहीं अपने सुधीपाठकों से यह आशा करता है कि खबरों को शेयर एवं लाइक जरूर करें। हमें आपके सहयोग की अतिआवश्यकता है। धन्यवाद

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *