आलिया और पूजा के साथ काम करेंगे संजय

बॉलीवुड के माचो मैन संजय दत्त, आलिया भट्ट और पूजा भट्ट के साथ काम करते नजर आ सकते हैं। संजय दत्त ने नब्बे के दशक में बनी महेश भट्ट निर्देशित सुपरहिट फिल्म सड़क में पूजा भट्ट के साथ काम किया था। हाल ही में संजय दत्त ने अपने सोशल मीडिया पर उनकी फिल्म सड़क की एक ट्रॉफी की तस्वीर शेयर करते हुए यह बताया था कि वह अब इस फिल्म के सीच्ल की तैयारी कर रहे हैं, जिसे महेश भट्ट निर्देशित करेंगे।

चर्चा है कि पूजा भट्ट के विशेष फिल्म्स के बैनर तले संजय दत्त और आलिया भट्ट को पहली बार साथ ला सकती है। हाल ही में आलिया भट्ट और संजय दत्त को पूजा भट्ट के विशेष फिल्म्स्य के ऑफिस में देखा गया था जिसके बाद फिल्म की चर्चा जोरो से शुरू हो चुकी है, ऐसे में यह फिल्म आलिया और संजय की जोड़ी की पहली फिल्म होगी। आलिया और संजय की यह फिल्म सड़क की सीच्ल बताई जा रही है। कहा जा रहा है कि पूजा भट्ट भी इसमें काम करती नजर आएगी।

Sushil Kumar Josh

"उत्तराखण्ड जोश" एक न्यूज पोर्टल है जो अपने पाठकों को देश-विदेश, सरकारी, अर्धसरकारी, सामाजिक गतिविधियां, स्वस्थ्य, मनोरजंन, स्पोर्टस, फिल्मी, कहानी, कविता, व्यंग्य इत्यादि समाचार सोशल मीडिया के जरिये आप तक पहुंचाने का कार्य करता है। वहीं अन्य लोगों तक पहुंचाने या शेयर करने लिए आपका सहयोग चाहता है।

Leave a Reply