सर्राफ को ऋषिकेश में बदमाशों ने मारी गोली; जांच में जुटी पुलिस -जानिए खबर

ऋषिकेश। विस्थापित क्षेत्र में एम्स रोड पर सीमा डेंटल कॉलेज के समीप एक सर्राफ को दुकान के बाहर अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर घायल कर दिया। गोली सर्राफ की पीठ में बायीं ओर नजदीक से मारी गई है। गंभीर रूप से घायल सर्राफ को अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान में भर्ती कराया गया है।

घायल के पास से उसकी दुकान की चाबी और बैग नहीं मिला है, जिस कारण पुलिस इसे लूट की घटना मान जांच कर रही है। उधर, देर रात एसएसपी निवेदिता कुकरेती भी ऋषिकेश पहुंच गईं।

उन्होंने पुलिस अधिकारियों से घटना के बाबत जानकारी ली। साथ ही बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए टीमें गठित कर तलाश शुरू करने के आदेश दिए।

टिहरी बांध विस्थापित क्षेत्र आमबाग सीमा डेंटल कॉलेज के समीप मुख्य मार्ग पर वीरेंद्र सिंह चैहान पुत्र सुंदर सिंह चैहान निवासी पशुलोक निर्मल बाग विस्थापित क्षेत्र, आमबाग ऋषिकेश की साक्षी ज्वैलर्स के नाम से दुकान है।

रविवार को रोज की तरह वीरेंद्र सिंह रात्रि करीब सवा आठ बजे दुकान बंद करके घर के लिए निकले। इस बीच किसी अज्ञात व्यक्ति ने उन्हें गोली मारकर घायल कर दिया।

गोली चलने की आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे तो व्यापारी वीरेंद्र सिंह दुकान के बाहर की जमीन पर गिरे हुए थे। समीप रहने वाली महिलाओं ने जख्म के ऊपर चुन्नी बांधी। वहां से गुजर रहे बनखंडी निवासी दीपक बिष्ट ने कार से घायल को एम्स ऋषिकेश पहुंचाया।

घटना की सूचना पाकर पुलिस उपाधीक्षक वीरेंद्र सिंह रावत और एसएसआइ मनोज नैनवाल घटनास्थल पर पहुंचे। एसएसआइ ने बताया कि दुकान के बाहर कोई सीसीटीवी कैमरा नहीं लगा है।

दुकान के भीतर कैमरे लगे हैं। पुलिस कुछ दूरी पर एक व्यापारिक प्रतिष्ठान पर लगे सीसीटीवी के फुटेज खंगाल रही है। एम्स के चिकित्सकों के मुताबिक वीरेंद्र सिंह को पीठ पर बायीं ओर सटाकर गोली मारी गई है। जहां गोली लगी है, वहां करीब एक इंच के जख्म का निशान बना हुआ है। घायल की हालत गंभीर है।

देर रात पुलिस अधीक्षक देहात पदमेंद्र डोभाल एम्स पहुंचे और उन्होंने घायल का हाल जाना। जिसके बाद उन्होंने घटनास्थल का जायजा लिया। उन्होंने बताया कि पुलिस इस मामले में लूट की आशंका को लेकर मामले की जांच कर रही है।

Sushil Kumar Josh

"उत्तराखण्ड जोश" एक न्यूज पोर्टल है जो अपने पाठकों को देश-विदेश, सरकारी, अर्धसरकारी, सामाजिक गतिविधियां, स्वस्थ्य, मनोरजंन, स्पोर्टस, फिल्मी, कहानी, कविता, व्यंग्य इत्यादि समाचार सोशल मीडिया के जरिये आप तक पहुंचाने का कार्य करता है। वहीं अन्य लोगों तक पहुंचाने या शेयर करने लिए आपका सहयोग चाहता है।

Leave a Reply